काशी में भगवान विश्वनाथ के द्वार पहुंचे 'भूल भुलैया 2' कार्तिक आर्यन, शाम में गंगा आरती में हुए शामिल- देखने के लिए फैंस की लगी भीड़ 

By  
on  

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने सालों बाद बॉलीवुड की कोई बड़ी हिट दी है। फिल्म लगातार हॉउसफुल चल रहा है और हफ्ते भर में ही करोड़ों कमाई कर टॉप क्लब में भी पहुँच गई है। लोग फिल्म और खासकर कार्तिक की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। यही वजह है की कार्तिक आर्यन की मूवी हर दिन कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। अब सोमवार यानी चौथे दिन के कलेक्शन को ही ले लीजिए। कार्तिक की मूवी ने सोमवार को 10.75 करोड़ का कलेक्शन किया। 4 दिन में फिल्म की कमाई भारत में 66.71 करोड़ हो गई है। 

इसी कामयाबी के बाद भगवान का धन्यवाद करने कार्तिक आर्यन काशी पहुंचे हैं। बनारस जाकर काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेकते हुए नजर आए। इस दौरान उनके साथ भूषण कुमार (Bhusan Kumar) भी नजर आए। काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद कार्तिक आर्यन दशाश्वमेथ घाट पर रोजाना होने वाली आरती में शामिल होना चाहते थे। वहां तैनात पुलिस बल ने उन्हें आरती में शामिल होने से रोक लिया। बाद में कार्तिक आर्यन को घाट पर आकर गंगा आरती में शामिल होने की इजाजत मिल गई। दरअसल कार्तिक आर्यन की सुरक्षा और भीड़ के अनियंत्रित होने की  संभावना को देखते पुलिस ने उन्हें आरती के लिए स्थल पर आने से रोक लिया था। 

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने अपने पहले वीकेंड के दौरान 56 करोड़ृ की कमाई कर ली है। कार्तिक आर्यन- कियारा आडवाणी स्टारर 'भूल भुलैया 2' ने अपने पहले वीकेंड यानी सिर्फ तीन दिनों में ही करीब 56 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है।ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि लगभग 75 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'भूल भुलैया-2' ने भारत में तीसरे दिन (रविवार) को 23.51 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म ने दूसरे दिन (शनिवार) 18.34 करोड़ और पहले दिन (शुक्रवार) 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस हिसाब से फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड यानी सिर्फ तीन दिन में ही अब तक 55.96 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। तरण का मानना है कि यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। 

सोमवार को जो ऑफिशियल आंकड़े सामने आये है उसके अनुसार फिल्म ने सोमवार के दिन भी ₹ 10.75 cr का धंदा किया है। साथ ही ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि वर्ल्डवाइड (Bhool Bhulaiyaa 2 Worldwide Box Office) भी कार्तिक आर्यन की यह फिल्म धमाल मचा रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने सोमवार के दिन लगभग 10.50 करोड़ के आसपास कमाई की है। अगर यह आंकड़े सही निकलते हैं तो डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया आसानी से 65 करोड़ा का आंकड़ा पार कर ले जाएगी। वीक डेज में भी अगर यह फिल्म ऐसे ही कमाई करती रही तो दूसरे वीकेंड तक आने से पहले यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर ले जाएगी। पोर्टल की एक दूसरी रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है कि वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। 

Recommended

Loading...
Share