पंचायत के प्रोड्यूसर और टीवीएफ के फाउंडर अरुणभ ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादी, IIT में हुई थी श्रुति से मुलाक़ात 

By  
on  

पंचायत और गुल्लक जाइए हिट सीरीज़ देने वाली कंपनी 'द वायरल फीवर' के संस्थापक और प्रोड्यूसर अरुणभ कुमार (Arunabh Kumar) ने अपनी बचपन की प्यारी दोस्त श्रुति रंजन (Shruti Ranjan) से एक निजी कार्यकम में शादी रचाई है। अरुणाभ और श्रुति एक दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे थे। और अब जाकर दोनों ने अपने दोस्ती के रिश्ते को पति-पत्नी का नाम दिया है। अपनी शादी की जानकारी खुद अरुणाभ ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरों को शेयर कर के दी है। 

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये खबर शेयर करते हुए अरुणाभ ने लिखा है उन्होंने दस साल से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं श्रुति रंजन के संग सात फेरे लिए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीर जैसे ही वायरल हुई वैसे ही सभी स्टार्स और उनके फैन्स के बधाईयों का तांता लग गया। अरुणभ कुमार ने तस्वीरों पर कैप्शन लिखा है, हमने दोनों के परिवारवालों के बीच शादी की कसमें खाईं। आप सभी का आर्शिवाद चाहते हैं। अब यह दस साल का साथ एक नई जर्नी में तब्दील हो चुका है। 

अरुणभ ने लिखा, 'हम प्यार और प्रकाश से भरी यात्रा के लिए तैयार हैं और आप सभी का आशीर्वाद चाहते हैं।' अरुणभ और श्रुति की पहली मुलाकात आईआईटी बॉम्बे में हुई थी। श्रुति उस वक्त पर्यावरण विज्ञान की पढ़ाई कर रही थीं। कुछ वक्त बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। अरुणभ ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनके पास पैसे नहीं थे तब श्रुति ने उनकी मदद की थी। वहीं, डिप्रेशन के कारण उनकी दाहिनी आंख में आंशिक अंधापन आ गया था। इस दौरान भी श्रुति ने उनका साथ दिया और टीवीएफ को संभाला।       

अरुणभ कुमार ने साल 2010 में द वायरल फीवर (टीवीएफ) की स्थापना की थी। इसके लिए उन्होंने शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की नौकरी छोड़ दी थी। टीवीएफ आज परमानेंट रूममेट्स, ट्रिप्लिंग, पंचायत, गुल्लक और कोटा फैक्ट्री जैसी कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म बना चुका है। 

Recommended

Loading...
Share