एक महिला चंद मिंटो में उड़ा ले गई सिंगर दिल संधू का चुराया क्रेडिट कार्ड, घूम घूम कर खरीदा ₹18000 के ब्यूटी प्रोडक्ट्स 

By  
on  

पंजाब के मशहूर रैपर और सिंगर दिल संधू का क्रेडिट कार्ड चोरी होने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, सिंगर दिल संधू के खाते से देखते ही देखते चंद मिनटों में करीब बीस हज़ार की शॉपिंग कर ली गई। बताया जा रहा है कि एक महिला ने ब्यूटी शॉपिंग काउंटर पर दिल संधू के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया। उनके कार्ड से से ज्यादा ₹18000 के ब्यूटी प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर खर्च किया गया है। जिसके बाद सिंगर ने मुंबई के ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई पुलिस की मानें तो महिला की पहचान कर ली गई है और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है। 

एक्टर ने अपनी शिकायत में बताया है की उन्होंने अपने कार्ड से ओशिवारा के एक एटीएम से कुछ पैसे निकाले थे। वो पैसे मिलाने के चक्कर में कार्ड वहीँ भूल आये। इसके बाद वो एक मॉल में शॉपिंग के लिए गए जहाँ उनके पास 1000 रूपये के कार्ड स्वाइप करने का मेसेज आया। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी से फोन कर पुछा की क्या उन्होंने कहीं कार्ड का इस्तेमाल किया है तो उनका जवाब न था। इसके बाद करीब ₹18000 के ब्यूटी प्रोडक्ट्स की खरीदारी उनके कार्ड्स से की गई। 

इसका बाद उन्होंने मुंबई के अँधेरी लोखंडवाला स्तिथ ब्यूटी शॉप में जाकर CCTV देखा तो कार्ड एक महिला इस्तेमाल कर रही थी जिसे वो जानते नहीं थे। इसके बाद सिंगर ने फुटेज के साथ इसकी शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने बताया, "महिला की पहचान हो गई है...हमने उसका बयान दर्ज करने के लिए उसे पुलिस स्टेशन में आने को कहा है।"

Recommended

Loading...
Share