इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर बॉलीवुड 'बादशाह' ने एक मिरर सेल्फी के साथ लिखी अपनी दिल की बात, फैंस बोले और कितनी बार दिल जीतोगे किंग खान

By  
on  

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल का शानदार सफर तय कर लिया है। इस खास मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को खुश करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही है। 'पठान' से शाहरुख खान धमाकेदार वापसी करने की तैयारी कर चुके हैं। 

अपनी इस कामयाबी को शाहरुख खान ने अपने स्टाइल में एक मिरर सेल्फी पोस्ट करते हुए सेलिब्रेट किया है। किंग खान ने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है। सेल्फी के साथ अपने कैप्शन में लिखा, ‘केक और एडिट के साथ मेरे 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद! मेरे लिए जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका आज चौबीसों घंटे काम करना है ताकि अधिक मनोरंजन पैदा किया जा सके। आप सभी को प्यार।’ उनके इस पोस्ट पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे है। शाहरुख खान के इस मिरर सेल्फी को अब तक 13 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है।

किंग खान ने जो सेल्फी पोस्ट की है उसमे देखा जा सकता है कि अभिनेता हाथ में मोबाइल लिए कुर्सी पर बैठे मिरर की तरफ देख रहे है। अगर हम बात करें उनके पहनावे कि तो शाहरुख खान वाइट कलर का शर्ट पहने है और गले में महरूम कलर और वाइट प्रिंटेड टाई पहनें दिखाई दे रहे है। उन्होंने शर्ट के ऊपर ब्लैक कलर का ब्लेजर भी पहन रखा है साथ ही वो अपने हाथ की कलाई पर घड़ी भी बांधे नजर आ रहे है। शाहरुख खान की ये मिरर सेल्फी उनके वैनिटी वैन की है।

शाहरुख खान अपने कमबैक को एक बड़ी बाज़ी की तरह खेलना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने मास्टर प्लान भी बनाया है। एक्टर के पास फिलहाल कई बड़े प्रोजेक्ट मौजूद हैं। जिनमें 'ब्रह्मास्त्र', 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' जैसी फिल्मों के नाम शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान हर तीन- चार महीने में अपनी फिल्म रिलीज करेंगे। ऐसा करने से लंबे वक्त तक किंग खान पर्दे पर छाए रहेंगे। 

Recommended

Loading...
Share