हालत बिगड़ने के बाद ट्रैविस बार्कर हुए अस्पताल में कराए गए भर्ती, पत्नी कर्टनी कार्दशियन भी अस्पताल में भागती दिखीं 

By  
on  

कुछ महीने पहले ही रिएलटी टेलीविज़न का मशहूर चेहरा कर्टनी कार्दशियन और संगीतकार ट्रैविस बार्कर इस सप्ताहांत कानूनी रूप से शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने बेहद शानदार पार्टी भी दी थी। लेकिन अब शादी के कुछ महीनों के अंदर ही उन पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है।  ट्रैविस बार्कर को मंगलवार दोपहर लॉस एंजिल्स के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ट्रैविस ब्लिंक 182 बैंड में ड्रमर है। उन्हें लॉस एंजिल्स स्थित सीडर-सिनाई मेडिकल सेंटर के बाहर एक स्ट्रेचर पर पहिए पर देखा गया। उनकी पत्नी कर्टनी कार्दशियन भी उनके पीछे भागते हुए दिखाई दीं हैं। ट्रैविस को क्या हुआ है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। लेकिन फैंस का मानना है कि ट्रैविस के आखिरी ट्वीट से पता चला गया था कि उनके साथ कुछ बुरा होने वाला है। 

ट्रैविस बार्कर (Travis Barker) ने अपने आखिरी में ट्वीट में लिखा था,”भगवान मुझे बचाओ.” हालांकि यह भी नोट किया गया है कि यह ट्वीट मशीन गन केली के साथ उनके अपकमिंग म्यूजिक से संबंधित हो सकता है. इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल इसी नाम से है. ट्रैविस या कर्टनी के प्रतिनिधि ने अभी तक उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है.

आपको बता दें की यह कर्टनी की पहली और बार्कर की तीसरी शादी है। लेकिन उनके पूर्व बॉयफ्रेंड स्कॉट डिसिक के साथ उनके तीन बच्चे हैं। पिछली शादियों से बार्कर के भी दो बच्चे हैं।

Recommended

Loading...
Share