एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट सोफिया हयात अस्पताल में हुईं भर्ती, बोलीं मेरी जान खतरे में शायद अब आप से 

By  
on  

टीवी के सबसे बड़े हिट शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात (Sofia Hayat) से जुडी बड़ी खबर सामने आ रही है। अचानक उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके बारे में खुद सोफिया ने ही जानकारी दी है। सोफिया ने कुछ ही दिन पहले अपने फैंस को जानकारी दी थी, कि वह अपने पिछले जीवन का पता लगाने और अपनी आत्मा से जुड़ने के लिए 21 दिनों का उपवास रखेंगी। हालांकि, वह अब स्पेन के अस्पताल में भर्ती हैं। सोफिया ने आध्यात्मिक रूप से खुद को और ईश्वर के पास ले जाने के लिए उपवास रखा था। हालांकि उपवास की प्रक्रिया उन्हें रास नहीं आई और उनके शरीर का नमक कम हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें चक्कर आने लगा।

सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दो वीडियो शेयर करके अपनी आपबीती सुनाई है। उन्होंने कहा, "मैं बिल्कुल अकेली हूं, मेरा परिवार यहां मेरे साथ नहीं है। मुझे प्यार की जरूरत है, क्योंकि डॉक्टर ने कहा है कि मेरी जान खतरे में है। मैंने पहले भी उपवास किया था और महसूस किया कि भगवान मेरे चारों ओर है। सकारात्मक ऊर्जा मुझे आगे के उपवास को आगे बढ़ाने में मदद कर रही है।" इसके साथ ही उन्होंंने वीडियो के ऊपर साफ शब्दों में लिखा है, 'मैं जल्दी ही मरने वाली हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

सोफिया ने अचानक से जून 2016 में ऐलान किया था कि वह संन्यास ले रही हैं। सोफिया ने ऐलान किया था कि उन्होंने आध्यात्मिकता को अपनाया और नन बन गई। उन्होंने गैया सोफिया मदर नाम अपनाया। सोफिया 'बिग बॉस 7' में नजर आ चुकी हैं और 'सुपरड्यूड' को होस्ट कर चुकी हैं। बाद में, वह 'वेलकम - बाजी महमान नवाजी की' और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में दिखाई दीं।

Recommended

Loading...
Share