US में छुट्टी मना रहीं दीपिका पादुकोण सैन जोस में हुए यूएस कोंकणी मीट में हुईं शामिल, कहा आपके प्यार, गर्मजोशी और आशीर्वाद के लिए

By  
on  

दीपिका पादुकोण पिछने कुछ समय से बेहद बिजी हैं। ब्रैंड शूट्स से लेकर कान्स में जूरी ड्यूटीज और पठान और प्रोजेक्ट के की शूटिंग के चलते दीपिका को खुद के लिए वक्त ही नही मिल रहा था। लेकिन हाल में अपने काम से ब्रेक लेकर दीपिका यूएसए में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं और साथ ही अपनी फैमिली को भी समय दे रहीं है।

दरअसल दीपिका पादुकोण के कुछ रिश्तेदार यूएसए में भी रहते हैं। ऐसे में अपने हॉलिडेज पर उनसे मिलने दीपिका वहां चली गई। लेकिन दीपिका की ये वैकेशन और भी खास तब हो गई जब उन्हें  सैन जोस में कोंकणी सम्मेलन के 10वें एडिशन के लिए बतौर चीफ गेस्ट इंवाइट किया गया।

सिलिकॉन वैली के केंद्र में आयोजित तीन दिन के इस इवेंट में प्रदर्शनों, म्यूजिक शोज, सेमिनार्स, फूड और काम के साथ साथ कोंकणी कल्चर की विरासत को सेलिब्रेट किया गया। बता दें ये एक ऐसी पहल है जो इस कल्चर को दुनिया भर जिंदा रखेगी।दीपिका के साथ उनका परिवार और रणवीर सिंह भी इस इवेंट में मौजूद थे, जिन्होंने इसे खूब एंजॉय किया । इसकी शुरूआत शंकर महादेवन की परफॉर्मेंस के साथ हुई थी।

Recommended

Loading...
Share