मुश्किल में हैं जैकलीन फर्नांडेस :बड़ा खुलासा कॉनमैन सुकेश ने जेल में होते हुए एक्ट्रेस से संपर्क में था, हेयर ड्रेसर के ज़रिये दोनों करते थे बात 

By  
on  

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का रिश्ता एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन गया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन फर्नांडीज से कई घंटे की पूछताछ की है। ईडी का कहना है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड एक्ट्रेस के रिश्ते बेहद करीबी और ख़ास रहे हैं। और जैसे जैसे जांच आगे जा रही है इस मामले में नए खुलासे सामने आ रहा है।  अब इस मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। जांच में सामने आया है की जेल में रहते हुए भी ठग सुकेश चंद्रशेखर जेल से भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के संपर्क में था। 

सुकेश जेल से ही जैकलीन के मोबाइल पर मेसज भेजता था। शुरू में जैकलीन ने सुकेश द्वारा भेजे गए मैसेज के जवाब नहीं दिए,लेकिन बाद में सुकेश ने एक्ट्रेस के हेयर ड्रेसर के जरिए एक्ट्रेस से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की। अपने इंट्रोडक्शन में सुकेश ने बताया कि वह टीवी नेटवर्क और एक जूलरी ब्रांड का मालिक है। उसने यह भी कहा था कि वह गृह मंत्री अमि शाह के भी करीब थे। 

पूछताछ में जब जैकलीन से जब सवाल किए गए थे तब एक्ट्रेस ने इन्वेस्टिगेटर्स को बताया कि उन्हें नहीं पता था कि सुकेश के ऊपर 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा और वह जेल से उन्हें कॉन्टैक्ट करता है। जैकलीन ने यह भी कहा कि अब उन्हें समझ आया कि क्यों वह उनसे मिलने से कतराता था।

जैकलीन का दावा है कि वह सुकेश से सिर्फ 2 बार मिली हैं जब वह पेरोल पर जेल से बाहर आया था। एक मीटिंग चेन्नई में हुई थी। जब भी जैकलीन मिलने के लिए कहती थी सुकेश कहता थे कि कोविड की वजह से वह फंसा है। इसके बाद दूसरी कोविड वेव के दौरान दोनों मिले। जैकलीन ने बताया कि सुकेश ने जेल में एक ऑफिस स्पेस बनाया था और वहीं से वह वीडियो कॉल करता था।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि जैकलीन ने एक बार सुकेश को लेकर खबर पढ़ी थी और जब सुकेश से इस बारे में पूछा था तो उसने कहा था कि उसे गलत केस में फंसाया है।

Recommended

Loading...
Share