Salman Khan Arms License: लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान को आत्मरक्षा के लिए दिया गन लाइसेंस

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान को हथियार लाइसेंस (गन लाइसेंस) जारी कर दिया है। एक्टर सलमान खान को आत्मरक्षा के लिए यह लाइसेंस जारी हुआ है। बता दें, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को पिछले दिनों धमकी भरा पत्र मिला था। यह सब तब हुआ था जब पंजाब में मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। इस हत्याकांड में लॉरेंस विश्नोई गैंग का नाम आया था। लॉरेंस विश्नोई अभी जेल में बंद है, लेकिन उसने हिरण शिकार मामला सामने आने के बाद भी सलमान खान को धमकी दी थी। इन हालात के बीच अभिनेता ने पिछले दिनों हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया था, जिसे अब मुंबई पुलिस ने स्वीकार करते हुए आगे की कार्रवाई कर दी है।

सलमान खान ने पिछले दिनों मुंबई पुलिस कमीश्नर से मुलाकात की थी। इसके बाद संबंधित एजेंसी ने जांच शुरू की। सलमान खान को लेकर पूरी जानकारी जुटाई गई और अब गन लाइसेंस जारी किया गया।

इससे तो साफ़ है की  फिल्म अभिनेता सलमान खान अपनी जान की सुरक्षा को प्राथमिकता दे रहे हैं और वह किसी भी प्रकार का खतरा मोल लेना नहीं चाहतेl हाल ही में उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली थीl इसके बाद उन्होंने मुंबई के पुलिस कमिश्नर से भी भेंट की थी। 

इससे पहले खबर आई है कि उन्होंने अपने लिए एक नई बुलेटप्रूफ ग्लास और आर्मर वाली गाड़ी खरीदी हैं जो कि सलमान खान के घर के अहाते में देखी गई हैl यहीं नहीं सलमान खान ने अपनी हालिया लैंड क्रूजर को बुलेटप्रूफ फीचर के साथ अपग्रेड किया हैl हालांकि यह कार कोई नई गाड़ी नहीं बल्कि पुराना मॉडल है ताकि वह इस में सुरक्षित यात्रा कर सके और किसी भी अनहोनी का शिकार ना हो। 

सलीम खान को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक धमकी भरा खत मिला था
गौरतलब है कि सलमान खान के पिता सलीम खान को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक धमकी भरा खत मिला थाl इसमें उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई थीl यह खबर भी आई थी कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के घर के बाहर उनकी मूवमेंट को ट्रैक करने के लिए एक शूटर भी लगा रखा थाl इसके बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी थी और वह ईद पर भी अपने प्रशंसकों से मिलने बाहर नहीं आए थे। 

इसके अलावा सलमान खान ने आत्मरक्षा के लिए पुलिस से हथियार के लाइसेंस की भी मांग की हैl मुंबई पुलिस ने इस पर एक वक्तव्य भी जारी किया थाl उन्होंने कहा था, 'सलमान खान ने हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन दिया है ताकि वह अपनी सुरक्षा करवा सकेl उन्हें हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली हैl' सलमान खान को अपनी आगामी फिल्म के सेट पर अतिरिक्त सुरक्षा के साथ देखा गया थाl

Recommended

Loading...
Share