पंजाबी फिल्मों की स्टार सरगुन मेहता ने सुसाइड करने वाली घरेलू हिंसा की पीड़िता का वीडियो किया शेयर किया, पुछा कब तक चुप रहेंगे 

By  
on  

हिंदी टीवी और पंजाबी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री सरगुन मेहता आजकल कामयाबी के शिखर पर हैं। टीवी से लेकर पंजाबी मूवीज के साथ-साथ म्यूजिक विडीयोज में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं। इस बीच सरगुन मेहता ने एक अहम मुद्दे को लेकर लोगों को आवाज़ उठाने की अपील की है। एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। सरगुन ने लिखा, "अपने लिए आवाज़ उठाइए...आप बेहतर डिज़र्व करती हैं...उम्मीद है वह (महिला का पति) गिरफ्तार होगा।" 

दरअसल जो वीडियो सरगुन मेहता ने शेयर किया है वो मनदीप नामक महिला की है, जिसने 8 साल कर हिंसा झेलने के बाद ख़ुदकुशी कर ली है। घरेलू हिंसा झेलने वाली पीड़ित महिलाओं की मदद करने वाले एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने इस वीडियो को शेयर किया है। फिलहाल इस महिला का पति और परिवार उसकी दोनों बेटियों को लेकर फरार है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए ‘जब पहली बार आपके साथ हिंसा हो तभी बाहर निकल जाए…आपको सहने की जरूरत नहीं है. भले ही आपका परिवार आपके फैसले का समर्थन ना करे, सोशल मीडिया पर आवाज उठाए या फिर कोई ऐसा हो जो आपकी मदद कर सकता हो उससे बात करें’.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

उन्होंने आगे लिखा है कि, ‘नो वन डिजर्स दिस। उसका आदमी इसे रोज मारता था क्योंकि उसने बेटे की बजाय दो बेटियों को जन्म दिया। किस दौर में हम जी रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि इसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। इसके साथ मारपीट और गाली-गलौज की रिकॉर्डिंग है। उसे और नहीं सहना चाहिए। लेकिन हम इस तरह के और मामले नहीं बर्दाश्त कर सकते।  कृप्या बोलें, आप इससे बेहतर जिंदगी के लायक हैं। मुझे पता है कि इससे बाहर निकलने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत है लेकिन आपको करना होगा। वह अपने पीछे 4 साल और 6 साल की दो बेटियों को छोड़ गई और जो इस समय उसके पति के पास हैं। प्लीज अपने आस-पास के लोगों को बोलने के लिए प्रोत्साहित करें जो ऐसे हालात से गुजर रहे हैं’। 

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस और पंजाबी सिनेमा की सुपरस्टार सरगुन मेहता (Sargun Mehta) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वो देश, इंडस्ट्री और समाज से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती दिखाई दे जाती हैं। 

 

Recommended

Loading...
Share