न्यूड फोटोशूट मामले में अब बुरे फंसते जा रहे हैं Ranveer Singh, अब मुंबई पुलिस ने घर पर नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है 

By  
on  

सोशल मीडिया पर जारी की गई निर्वस्त्र तस्वीरों को लेकर उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की थी। अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने रणवीर को पूछताछ के लिए बुलाया है। एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई स्थित एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) ने अभिनेता के खिलाफ यहां चेंबूर पुलिस से शिकायत की थी। उनकी शिकायत में कहा गया है कि भारत की ‘संस्कृति अच्छी’ है लेकिन ऐसी तस्वीरों की वजह से सबकी भावनाएं होती हैं । इसी मामले में रणवीर को समंस भेजा गया है।

मुंबई पुलिस ने 22 अगस्त को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस के कुछ अफसर रणवीर के घर उन्हें नोटिस देने भी गए थे, हालांकि वे बाहर थे। सूत्रों की मानें तो उनके घर पर एक नोटिस सर्व कर दिया गया है। अगर ज़रुरत पड़ी तो एक बार फिर मुंबई पुलिस एक्टर के घर जाकर उन्हें नोटिस देने की कोशिश करेगी या मेल पर नोटिस भेजेगी। 

एक NGO ने चेम्बूर थाने में रणवीर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उन्होंने अपने आरोप में कहा था कि रणवीर ने अपनी न्यूड फोटोज से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है और उनका अपमान किया है। इसलिए ट्विटर और इंस्टाग्राम से उनकी फोटो हटाई जाए। साथ ही उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की गई। रणवीर के खिलाफ 26 जुलाई IPC की धारा 509, 292, 293 आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है।

Recommended

Loading...
Share