आयुष्मान खुराना स्टारर मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा डॉक्टर जी का जारी हुआ मजेदार ट्रेलर

By  
on  

अपने दिलचस्प पोस्टर के साथ लोगों को सरप्राइज करने के बाद, जंगली पिक्चर्स 'आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह स्टारर आपकमिंग मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा 'डॉक्टर जी' के ट्रेलर के साथ सामने आया है। जंगली पिक्चर्स की एक और अनूठी और आकर्षक कहानी होने के नाते, डॉक्टर जी, अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित अपने करियर में पहली बार आयुष्मान को एक गायनोकोलॉजिस्ट की भूमिका निभाते हुए देखेंगे।

'डॉक्टर जी' का ट्रेलर दर्शकों को एक आशावादी हड्डी रोग विशेषज्ञ की दिलचस्प और मजेदार सफर पर ले जाएगा, जो गायनोकोलॉजिस्ट बन जाता है और संघर्षों का सामना करता है जो महिलाओं से भरी क्लास में एकमात्र मेल डॉक्टर है। ऐसे में एक मेल कैसे एक महिला की दुनिया में अपना रास्ता तय करता है, इसके प्लॉट के साथ, यह हाई-ऑन-कॉमेडी ड्रामा एक दिलचस्प विषय को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करता है।

जहां आयुष्मान खुराना ने अपने एक दशक के करियर में कई टाबू सब्जेक्ट्स को बड़े पर्दे पर लाने में अहम भूमिका निभाई हैं, वहीं 'डॉक्टर जी' ने एक ताजा और ह्यूमर्स ट्रेलर के साथ एनवेलप को आगे बढ़ाया है, जिसमें उन्हें नेवर सीन बीफोर अवतार में दिखाया गया है और जो दर्शकों का मनोरंजन करने की गारंटी देता है। वह अपने जीवन को अपने प्रोफेसरों और फेलो क्लासमेट्स के साथ नेविगेट करता है।

इस बार अभिनेता के साथ पावरहाउस परफॉर्मर शेफाली शाह, मेडिकल कॉलेज की कॉर्डिनेटर के रूप में दिखाई देंगी। वहीं रकुल प्रीत सिंह फिल्म में उनके सीनियर की भूमिका निभा रही हैं और शीबा चड्ढा उनकी मां की भूमिका में हैं। इन सभी शानदार स्टार्स के बीच साझा की गई गतिशीलता और सिचुएशन्ल कॉमेडी को स्क्रीन्स पर देखना बेहद दिलचस्प और खास होने वाला है।

सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग', 'उलज' और ' क्लिक शंकर' जैसे कुछ नाम शामिल है।

(Source-YouTube)

Recommended

Loading...
Share