सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा ने अपने बेटे का नाम रखा वायु कपूर आहूजा

By  
on  

सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा अपनी लाइफ के बेहद खूबसूरत फेस में हैं।  दोनों अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ पेरेंटहुड को एंजॉय कर रहें है जिसे अक्सर बेबी के आहूजा कहा जाता है। लेकिन अब उन्हें शायद ही इस नाम से पुकारा जाए। आप सोच रहें होंगे कि ऐसा क्यों ? तो वो इसलिए क्योंकि सोनम और आनंद ने आखिरकार अपने क्यूट लिटिल बेबी के नाम का ऐलान कर दिया है।

हाल में सोनम और आनंद ने अपने बेटे के नामकरण समारोह से एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। उन्होंने उनका नाम वायु कपूर आहूजा रखा हैं। सोनम ने अपनी फैमिली पिक्चर के साथ नाम के पीछे के विचार को साझा करते हुए लिखा, "उस शक्ति की भावना में जिसने हमारे जीवन में नए अर्थों की सांस ली है...हनुमान और भीम की भावना में, जो अपार साहस और शक्ति का प्रतीक हैं ... भावना में जो कुछ भी पवित्र है, जीवन देने वाला है और हमेशा के लिए हमारा है, हम अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के लिए आशीर्वाद चाहते हैं।"

 

 

उन्होंने आगे लिखा, "हिंदू शास्त्रों में, वायु पंच तत्वों में से एक है। वह सांस के देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वे हवा के अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली स्वामी हैं। प्राण वायु है,  यूनिवर्स में जीवन और बुद्धि की एक मार्गदर्शक शक्ति है। प्राण, इंद्र, शिव और काली के सभी देवता वायु से संबंधित हैं। वह प्राणियों में जीवन को उतनी ही आसानी से सांस ले सकता है जितना वह बुराई को नष्ट कर सकता है। वायु को वीर, बहादुर और मंत्रमुग्ध करने वाला सुंदर कहा जाता है। "

सोनम ने सभी को उनके आशीर्वाद और प्यार के लिए धन्यवाद देते हुए लिखा, "वायु और उनके परिवार के लिए आपकी निरंतर शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।"

वायु का जन्म 20 अगस्त को हुआ था।

(Source: Instagram)
 

Recommended

Loading...
Share