सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की डबल एक्सएल का टीजर हुआ जारी, ह्यूमरस अंदाज में एक्ट्रेस दे रही हैं बॉडी शेमिंग का जवाब

By  
on  

टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज की डबल एक्सएल का मजेदार टीजर आखिरकार जारी कर दिया गया है। हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की स्लाइस-ऑफ-लाइफ, कॉमेडी-ड्रामा, सतरम रमानी द्वारा निर्देशित, बॉडीवेट स्टीरियोटाइप्स पर सवाल उठाती है जो लंबे समय से हमारे समाज को परेशान कर रही हैं, वो भी बिल्कुल ह्यूमरस अंजाद में।

टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए निर्माताओं ने फिल्म को लेकर लोगों की  प्रत्याशा को डबल कर दिया है। यानी फिल्म के लिए अब दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि यह एंटरटेनर 14 अक्टूबर, 2022 को थिएटर स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। भारत और यूके में बड़े पैमाने पर फिल्माई गई, डबल एक्सएल दो प्लस-साइज महिलाओं के दिलों में एक यात्रा की खोज करती है, जिनमें से एक हार्टलैंड उत्तर प्रदेश और दूसरी नई दिल्ली से हैं, क्योंकि वे एक ऐसे समाज के माध्यम से नेविगेट करते हैं जिसे अक्सर एक महिला के आकार के लिए सुंदरता या आकर्षण के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है।

यहां यह बताने के लिए कि उनकी "सुंदरता" डबल एक्सएल में कई तरीकों से दुनिया के लिए अंजान है, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने बड़े पैमाने पर शरीर परिवर्तन किया और फिल्म में अपनी भूमिकाओं के लिए कई किलो वजन भी बढ़ाया। इस फिल्म में ज़हीर इकबाल, महत राघवेंद्र जैसे कई और प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी।

फिल्म गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा टी-सीरीज फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत की गई है। डबल एक्सएल एक वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन्ट एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया हैं। डबल एक्सएल 14 अक्टूबर 2022 को आपके नजदीकी थिएटर में जरूर देखने जाए।

Recommended

Loading...
Share