बिपाशा बसु के बेबी शॉवर की शूरू हुई तैयारियां, कलर से लेकर थीम और मेहमानों की लिस्ट आई सामने

By  
on  

बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए अपने सभी प्रशंसकों को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्यारे पति के साथ अपना बेबी बंप शो करते हुए कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं। अब उनके बेबी शॉवर का समय है- यह एक महिला के जीवन का सबसे खास पल होता है। ऐसे में बिपाशा अपनी लाइफ के इस पल को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगी। बिपाशा की गोद भराई उनके एक बहुत करीबी दोस्त द्वारा उसके इंटिमेट फ्रेंड्स और परिवार के लिए होस्ट की जाएगी औऱ जो हमेशा के लिए उनकी लाइफ का एक यादगार पल बनने वाला है।

हाल ही में बिपाश की गोदभराई का एक प्यार सा इंवाइट हमारे हाथ लगा, जिसे खासतौर से इस इवेंट के लिए तैयार किया गया है और यह वास्तव में हमारे चेहरे पर मुस्कान ले आया। इस इंवाइट पर वैन्यू की डिटेस्ल लिखी है। लेकिन इंवाइट की टैगलाइग और बेबी शॉवर की थीम ने हमारा ध्यान अपनी तरफ खींचा।

जी हां, टैगलाइन में लिखा था - "ए लीटिल मंकी इन ऑन द वे"। हम भी उसका इंतजार कर रहे हैं। इवेंट के लिए थीम या ड्रेस कोड का उल्लेख किया गया है - "लेडीज - पिंक एंड पीचिस। जेंट्स - लैवेंडर एंड ब्लूज़।" इंवाइट में COVID-19 को ध्यान में रखते हुए मेहमानों के लिए आवश्यक सावधानी बरतने का भी उल्लेख किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि बच्चे और होने वाली मां को कोई नुकसान न हो।

इस बेबी शॉवर बिपाशा और करण ग्रोवर के सबसे प्यारे लोगों में से केवल बीस लोग ही  शामिल होने वाले है और यह स्पष्ट रूप से एक बेहद प्राइवेट इवेंट होगा। ऐसे में हमारी तरफ से भी दोनों को खूब सारी बेस्ट विशेज।

 

Recommended

Loading...
Share