नेहा कक्कड़ ने 'मैंने पायल है छनकाई' के रीमिक्स वर्जन को लेकर मिल रही नफरत पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे अपने टैलेंट के दम पर ये सब मिला है'

By  
on  

हाल में सिंगर नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के आइकोनिक गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स वर्जन रिलीज किया था और जिसके बाद से लगातार नेहा को टार्गेट किया जा रहा हैं। फाल्गुनी पाठक को भी नेहा का ऐसा करना पंसद नही आया और उन्होंने इसके लिए नेहा की आलोचना भी की। उन्होंने कुछ इस्टाग्राम स्टोरीज को अपने सोशल मीडिया पर री-पोस्ट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की थीं। अब उन्होंने इस पर खुलकर बात की हैं।

फाल्गुनी ने नेहा के मनोरंजन की आलोचना करते हुए रील्स और पोस्ट्स को री-पोस्ट करने के बारे में एक बॉलीवुड वेबसाइट से कहा, "मैं गाने के लिए हर तरफ से इतना प्यार पाकर अभिभूत और भावुक महसूस कर रही हूं, इसलिए मुझे अपनी भावनाओं को साझा करना पड़ा।" फाल्गुनी ने यह भी साझा किया कि ओ सजना के मेकर्स ने उन्हें अपरोच नही किया था। फाल्गुनी ने अपने प्रशंसक द्वारा एक स्टोरी भी साझा की थी जिसमें उसने नेहा पर मुकदमा करने के लिए कहा था। इसी के बारे में पूछे जाने पर, फाल्गुनी ने कहा, "काश मैं कर सकती लेकिन अधिकार मेरे पास नहीं हैं।"

 

 

जब आगे यह पूछा गया कि क्या निर्माताओं या नेहा ने रीमिक्स वर्जन के बारे में उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज को देखकर उनसे संपर्क करने की कोशिश की, तो डांडिया क्वीन ने बस इतना कहा, "नहीं।" बता दें, इसका ओरिजिनल गाना 1999 में रिलीज़ हुआ था और इसमें टीवी एक्टर विवान भटेना थें। कॉलेज के एक फेस्ट में पपेट शो के रूप में गाना को प्ले किया गया था। यह गाना प्रशंसकों द्वारा आज भी सुनने के साथ एक बड़ा हिट था।

हाल में नेहा ने आखिरकार इस पूरे मामले को लेकर आज सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने बस अपना आशीर्वाद गिनाते हुए और अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए एक नोट लिखा। सिंगर ने लिखा, "आज मैं कैसा महसूस कर रही हूं ... दुनिया में बहुत कम लोगों को वह मिलता है जो मुझे जीवन में मिला है, वह भी इतनी कम उम्र में। इस तरह का फेम प्यार, अनगिनत सुपरहिट, सुपरडुपर हिट टीवी शो, वर्ल्ड टूर, छोटे बच्चों से लेकर 80-90 साल तक के प्रशंसक और क्या नहीं। आप जानते हैं कि मुझे यह सब क्यों मिला? मेरे टैलेंट, कड़ी मेहनत, जुनून और पॉजिटिविटी के कारण। इसलिए, आज मैं सिर्फ भगवान और आप में से हर एक को, मेरे पास आज जो भी है उसके लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। धन्यवाद, मैं भगवान की सबसे ब्लेस्ड चाइल्ड हूं। फिर से धन्यवाद। आप सभी के लिए जीवन भर खुशियों की कामना। ”

 

 

(Source: Pinkvilla) 

Recommended

Loading...
Share