ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी को नही करेंगे लागू, चाहते हैं कि उनके मेहमान शादी में दिलखोल कर करें एंजॉय

By  
on  

ऋचा चड्ढा और अली फजल एक ऐसे कपल हैं जो हमेशा कुछ हटकर करना पसंद करते हैं। दोनों की शादी की तैयारी इस समय जोरों पर है और इस शादी से जुड़ी अब तक जो भी डिटेल्स सामने आई है वो भी बेहद खास और अलग है। यहां तक दोनों का शादी का इंवाइट भी बहुत ही अलग तरह से डिजाइन किया गया हैं।

अब खबरें है कि ऋचा और अली ने अपने वेडिंग फंक्शन्स में "नो फोन पॉलिसी" के साथ नहीं जाने का फैसला किया हैं। इसका कारण यह है कि वे चाहते हैं कि फंक्शन्स का मूड मजेदार हो और शादी में शामिल होने वाले उनके मेहमान भी ज्यादा से ज्यादा आराम से रहें। उनके इंवाइट में यह भी कहा गया है कि "लीव योर फोन्स एंड एंजॉय योलसेल्फ। इस पल को कैमरे में कैद करने की चिंता न करें। इसे रियल टाइम में कैप्चर करें ”। अभिनेताओं को लगता है कि जब लोग उन पर रोक नहीं लगाते हैं तो वे ज्यादा सहज हो सकते हैं। वे चाहते हैं कि लोगों के पास उनके फोन हों और फिर भी उनके पास अच्छा समय हो।

आपको बता दें, ऋचा और अली ने फुकरे और फुकरे 2 दोनों में एक साथ काम किया हैं। अब वह इस फिल्म की तीसरी फ्रैंचाइज़ी - फुकरे 3 में भी ऑन स्क्रीन एक साथ नजर आएंगे।

 

Recommended

Loading...
Share