आखिर आधी रात को अचानक ऐसा क्या हुआ जो दीपिका पादुकोण को अस्पताल में भर्ती कराया गया ? जानिये परिवार क्यों है चुप, डॉक्टरों ने क्या कहा

By  
on  

बॉलीवुड की स्टार दीवा दीपिका पादुकोण हॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं। दीपिका पादुकोण को सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है।  आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने आज से 15 साल पहले फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था। तब से लेकर आज तक दीपिका एक दम उसी तरह से फिट हैं। उनके फिटनेस गोल से आम लोग भी इंस्पायर हो रहे हैं। साड़ी हो या वेस्टर्न ड्रेस, दीपिका हर आउटफिट में जचती हैं। लेकिन एक रात ऐसा क्या हुआ की इतनी चुस्त तंदुरुस्त रहने वाली दीपिका पादुकोण को अस्पताल में भर्ती करना पड़ गया है। और परिवार भी क्यों इस बारे में कुछ क्यों नहीं बोलना चाहता। 

हमें जो जानकारी मिली है दीपिका पादुकोण को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल ले जाया गया। अचानक रात को दीपिका पादुकोण बेचैनी की शिकायत हुई थी। जिसके बाद वो स्थिर नहीं हो पा रही तब जाकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, दीपिका अब बेहतर महसूस कर रही हैं। 

इससे पहले जून में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़े हार्ट रेट के कारण दीपिका को हैदराबाद के कामीनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  दीपिका हैदराबाद में प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग कर रहीं थीं। 

हालाँकि दीपिका की इस हालत के बारे में सुनकर इंडस्ट्री के लोग बेहद हैरान हैं। दीपिका उन एक्ट्रेस में से हैं जो अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखती हैं। आपको बता दें कि योगा दीपिका के फिटनेस का अहम हिस्सा है। योगा के कई सारे लाभ हैं।  आपको बता दें कि योगा की अहमियत को पूरी दुनिया समझ चुकी है। यही वजह है कि भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में योगा बेहद प्रचलित है। यहां तक कि दीपिका समेत बी टाउन के कई सेलेब्ल के लाइफस्टाइल में योगा शामिल है। 

दीपिका इस समय कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। वो शाहरुख खान के साथ 'पठान' में नजर आएंगी, जिसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है।  फिल्म में जॉन अब्राहम भी अहम रोल में हैं।  इसके अलावा वो जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'फाइटर' की भी शूटिंग कर रही हैं।  वो अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में भी नजर आएंगी। दीपिका हाल ही में रिलीज हुई अयान मुखर्जी की सुपरहीरो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1' में भी एक कैमियो रोल में नजर आईं थीं। 

 
 

Recommended

Loading...
Share