टीवी सीरियल 'मेरे साई' की अभिनेत्री अनन्या सोनी: टीवी एक्ट्रेस अनन्या सोनी ने किडनी फेल होने के बाद लिखा इमोशनल मैसेज

By  
on  

मेरे साई की अभिनेत्री अनन्या सोनी की एक किडनी खराब हो गई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में बताया। उन्होंने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होने और डायलिसिस कराने की भी जानकारी दी।अनन्या ने लिखा, डॉक्टर कह रहे हैं कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस पर जाना है। मेरी क्रिएटिनिन 15.76 पर आ गई है और हीमोग्लोबिन 6.7 है..हालत गंभीर है..सोमवार को मैं अंधेरी ईस्ट के होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती हो रही हूं।

अभिनेत्री अनन्या, जिन्होंने नामकरण और इश्क में मरजवां जैसे शो में भी काम किया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा, मेरे लिए प्रार्थना करो दोस्तों। मेरी जिंदगी आसान नहीं रही है, लेकिन मैं आज में जीकर इसे आसान बनाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन हां, टाइम आने वाला था, पता था मुझे। लेकिन यह भी जल्द गुजर जाएगा। जल्द ही मेरा किडनी ट्रांसप्लांट होगी। डायलिसिस के बाद किडनी के लिए अप्लाई करूंगी।उनके पोस्ट के बाद, उनके कई मित्रों और प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पिता ने खुलासा किया था कि परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा है।

अनन्या सोनी ने टेलीविजन शो नामकरण, इश्क में मरजावा और मेरे साई जैसे शोज में काम किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर शनिवार की देर रात अपनी कंडीशन के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि वह बहुत गंभीर हैं और उन्हें अब डायलिसिस कराना होगा। वह जल्द किडनी ट्रांसप्लांट के लिए भी अप्लाई करेंगी। उन्होंने अपने फैंस से कामना करने की अपील की है।

अनन्या सोनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'मेरी किडनी फेल हो गई है'
अनन्या ने पोस्ट में लिखा है, 'डॉक्टर ने मुझे कहा है कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे अब डायलिसिस कराते रहना होगा। मेरा क्रिएटिनिन 15.76 पर आ गया है जबकि मेरा हिमोग्लोबिन 6.7 है। इसके चलते मेरी कंडीशन बहुत ही खराब है। अंधेरी ईस्ट के अस्पताल में भर्ती हो रही हूं। मेरे लिए प्रार्थना करिए। मेरे लिए जीवन सरल नहीं रहा है। मेरे जीवन में कई चुनौतियां आई है। मैं यह जानती थी कि यह समय आने वाला था। यह भी चला जाएगा। मैं जल्द अपनी किडनी ट्रांसप्लांट करवाऊंगी। मैं डायलिसिस के बाद किडनी के लिए अप्लाई करने वाली हूं।'

Recommended

Loading...
Share