जैकलीन फर्नांडीज के लिए आज बड़ा दिन मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत पर होगी सुनवाई, पटियाला हॉउस कोर्ट पहुंची एक्ट्रेस

By  
on  

सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ते रखने, उससे लाखों और करोड़न के गिफ्ट लेने और पैसों को बेनामी तरीके से लॉन्डर करने का आरोप झेल रही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडेस की परेशानियां फिलहाल कम नहीं हुई है। आज पटियाला हॉउस कोर्ट में उनकी ज़मानत पर सुनवाई होगी। जैकलीन अपने वकीलों के साथ सुबह ही अदालत पहुँच गयीं हैं। 

गौरतलब है कि, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को कोर्ट ने 15 नवंबर को 2 लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि में एक जमानतदार पेश करने की शर्त पर जमानत दी थी। 

जैकलीन पर आरोप है की उन्होंने न सिर्फ सुकेश से रिश्ते रखे बल्कि उससे धोखा से अर्जित किये गए पैसों से कई महंगे तोहफे लिए थे। मामले की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी चार्जशीट में जैकलीन को एक आरोपी के रूप में नामित किया था, जिसमें कहा गया था कि वह ठगी के पैसे की लाभार्थी थीं। जैकलीन ने इस मामले में जमानत याचिका दायर की थी, जिसका प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने विरोध किया था, जिसने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि जैकलीन जांच से बचने के लिए देश से भाग सकती हैं। 

ईडी ने किया था जमानत का विरोध

ईडी ने जैकलीन की जमानत का विरोध करते हुए कहा था कि जैकलीन ने मौज-मस्ती के लिए 7.14 करोड़ रुपये उड़ा दिए। उन्होंने भागने की हर कोशिश की है क्योंकि उनके पास पर्याप्त पैसा है। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने मामले की जांच के दौरान जैकलीन फर्नांडिस को गिरफ्तार नहीं करने का फैसला करने वाली केंद्रीय एजेंसी से सवाल किया था। 

Recommended

Loading...
Share