चेन स्मोकर कहे जाने वाले अजय ने छोड़ दी ये लत, जानें वजह

By  
on  

सलमान खान और शाहरुख खान की तरह बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन भी बॉलीवुड के उन सेलेब्स में से एक हैं जिन्हे चेन स्मोकर कहा जाता हैं. अजय को सिगरेट पीने की बुरी लत थी लेकिन अब उन्होंने इससे छुटकारा पा लिया हैं.

बता दें, ये बहुत कम होता था जब ऑफ स्क्रीन अजय के मुंह में सिगरेट ना हो. उनके हाथ में सिगरेट और लाइटर हमेशा होती थी. ये कह पाना तो मुश्किल होगा कि उन्होंने कब और किस वजह से इससे आजाद होने का फैसला लिया लेकिन मेरा मानना है कि अभिनेता की आनेवाली फिल्म रैड' की शूटिंग के दौरान जिसमें वो यूपी के इनकम टैक्स ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ खूबसूरत इलियाना डीक्रूज भी हैं.

मुझे याद है कि कुछ समय पहले मैं अजय से उसके धूम्रपान और पीने के विषय पर चर्चा कर रहा था. उससे पहले मैंने उनके साथ फिटनेस पर चर्चा की थी. अजय बॉलीवुड के सबसे योग्य अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने एक बार मुझे बताया था कि जब वो शूटिंग करते हैं तब वो वर्कआउट और डाइट नहीं करते. मेरा वर्कआउट सिचुएशन के अनुसार होता हैं और आमतौर पर मैं पूरी पर वर्कआउट करता हूं. मेरी कसरत उस स्थिति पर निर्भर करती है जो मैं अंदर से हूं.

मैंने अजय से कहा कि शराब और सिगरेट का फिटनेस के साथ कोई नाता नहीं हैं इसके जवाब में अजय ने कहा कि मुझे पता है (हंसते) लेकिन मैं यह सालों से करता आया हूं. मैं वोडका पिता हूं और हर रात तीन या चार पेग लेता हूं और कभी कभार ऐसा होता है जब मैं पूरी बोतल खत्म कर देता हूं. मुझे पता है कि यह एक बुरी आदत हैं लेकिन यह मेरी ट्रेनिंग में रूकावट नहीं पैदा करता. अगर मैं सिगरेट पीना बंद कर दूं तो शायद मुझे फर्क समझ में आ जाए. मेरी शरीर और फिट हो जाए.

Recommended

Loading...
Share