'लो सफर' गानें में दिशा की यादों में खोये टाइगर श्रॉफ

By  
on  

'बागी 2' का तीसरा गाना 'लो सफर' गाना रिलीज हो गया हैं. गानें में टाइगर दिशा की यादों में खोये दिखाई दे रहे हैं.

गानें में टाइगर उन पुरानी यादों को याद करते हैं जो उन्होंने दिशा के साथ बिताए थें. चार साल बाद रिया (दिशा) को रॉनी (टाइगर) की याद आती हैं और वो उन्हें अपनी मदद के लिए बुलाती हैं. रॉनी, नेहा की मदद के लिए एक सफर पर निकल पड़ते हैं. फिल्म के ट्रेलर के बाद सभी गानें रिलीज किए जा रहे हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=I7nbSzLCtEE

BAAGHI 2: कॉलेज डेज की याद दिलाएंगे टाइगर और दिशा पाटनी

गानें को जुबिन नौटियाल दी हैं और मिथुन ने गानें को कंपोज किया हैं. सईद कादरी ने गानें के बोल लिखें हैं और ईशान छाबरा ने गानें को प्रोड्यूस किया हैं. इससे पहले फिल्म का पहला गाना 'ओ साथी' रिलीज किया गया. गानें में टाइगर और दिशा कॉलेज डेज रोमांस की झलक दिखते नजर आते हैं. फिल्म के गानें म्यूजिक लवर्स के बीच धूम मचा रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो की सह-निर्मिति में फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा पेश किया जाएगा. फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और यह 30 मार्च को सिनेमघरों में दस्तक देगी.

पंजाबी डांस का तड़का लगाएंगे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी

बता दें कि इस फिल्म का गाना मुंडेया 1 मार्च को रिलीज़ किया गया था.इस गाने में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भांगड़ा करते हुए नजर आए.पिछले महीने मुम्बई के स्टूडियो में इस गाने को फिल्मा चुके डायरेक्टर अहमद खान ने कहा…, ‘हर कोई पंजाबी गानों को नया रूप दे रहा है चूंकि, मुझे भी एक गाने को रिक्रिएट करना था तो मैंने इस गाने को चुना.यह गाना लोगों को झूमने पर मजबूर करता है. हमने इस गाने की हुक लाइन को बरकरार रखा है और गिनी दीवान ने गीत के पंजाबी लिरिक्स को हिंदी में तब्दील किया.’

 

Recommended

Share