मिस इंडिया अनुकृति वास बहुत जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में अपना डेब्यू

By  
on  

मुंबई में आयोजित किया गए फेमिना मिस इंडिया 2018 की विजेता बनी तमिलनाडु की रहने वाली अनुकृति वास ने कई सारी हसीनाओं को पीछे छोड़ इस ताज को हांसिल किया है. आपको बता दें कि अनुकृति ने इस प्रतियोगिता के लिए खूब सारी मेहनत करने के बाद कुल 29 प्रतिभागियों को हराकर क्राउन अपने नाम किया है. आपको बता दें कि इस प्रतियोगिता में जितनी जरुरी खूबसूरती होती है उतनी ही जरुरी समझदारी भी होती है.

अब बात करते हैं अनुकृति वास की तो उन्हें हर जगह अपनी काबिलियत दिखने के लायक उनकी मां ने बनाया है. वहीं अनुकृति कहती हैं, "स्कूल के समय से ही मेरे लिए चुनौतियां शुरू हो चुकी थीं क्योंकि मैं शहर-आधारित जगह से नहीं हूं. मैंने त्रिची (तिरुचिराप्पल्ली) में अपनी पढाई की जो वास्तव में एक शहर नहीं है. लेकिन मैं काफी मजबूत थी क्योंकि मेरी मां ने मुझे किसी भी समय नीचे जाने नहीं दिया था. वह कहती थी, 'तुम एक मजबूत व्यक्ति हो. आप कैसे रो सकते हैं? 'और इसी तरह से उन्होंने मुझे बड़ा किया."

उन्होंने अपनी मां को अपनी रोल मॉडल बताते हुए कहा, "मैंने अपनी मां को कभी दुखी नहीं देखा है. "उन्हें खुद बहुत सारी समस्याएं हैं लेकिन उन्होंने मुझे वह सब कभी नहीं दिखाया और इसी तरह मुझे उन्होंने बड़ा किया."

अनुकृति , जो अब मिस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी, उन्हें तेलुगू फिल्म उद्योग के सुपरस्टार राकुल प्रीत सिंह ने सलाह दी थी, जो दक्षिण क्षेत्र के प्रभारी थीं. राकुल ने अपने युवा वार्ड को प्रशिक्षण देने और मार्गदर्शन करने में एक बड़ा हिस्सा निभाया है.

एक कहावत है कि, 'कोई भी उस प्रकाश को कम नहीं कर सकता जो भीतर से चमकता है, दरअसल, 'वह एक अनुवादक बनने के लिए फ्रेंच में बीए कर रही थी ताकि वह अपनी मां का सपना पूरा कर सके. लोयोला कॉलेज की छात्र होने के नाते वह अपनी बुद्धि को बढ़ाने के लिए दुनिया भर से विभिन्न भाषाओं को सीखने के लिए भी उत्सुक हैं.

साथ ही, वह एक कमाल की डांसर और राज्य स्तरीय एथलीट भी हैं. बाइक चलाने की शौकीन, वह भविष्य में सुपरमॉडल बनना चाहती है और हाँ, वह कैमरे के सामने रहना पसंद करती है.

अब तक उनकी आकांक्षा सुपरमॉडल बनना है और हम जानते हैं कि वह फिल्मों से कुछ ही कदम दूर हैं. असल में, वह खुद को एक अच्छी तरह से स्थापित अभिनेत्री के रूप में देखती है! बस यह वक्त की बात है जब वह इस सपने को वास्तविकता बना लेंगी.

Recommended

Loading...
Share