इमरान हाशमी की फिल्म 'टाइगर्स' आज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

By  
on  

इमरान हाशमी की बहुचर्चित फिल्म 'टाइगर्स' आज डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज हो चुकी है. इमरान हाशमी इस फिल्म में एक सेल्समैन की भूमिका निभा रहे हैं. जो दुनिया की मशहूर खाने-पीने की चीजे बनाने वाली कंपनी में नौकरी करता है. लेकिन उसे पता चलता है कि उसके बेचे गए प्रोडक्ट से लाखों नवजात बच्चों की जानें जा रही हैं. इसके बाद वो नौकरी छोड़कर उस कंपनी को सबक सिखाने की ठान लेता है.‘टाइगर्स’ असल घटना से प्रेरित कहानी बताई जा रही है. ये घटना पाकिस्तान में घटी थी.

अपनी इस फिल्म के बारें में बात करते हुए इमरान हाशमी का कहना है, 'ये फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है. जहां भी इस फिल्म को देखा गया है उसे लोगों ने दिल से पसंद किया है. विख्यात टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म को दिखाया गया था. साथ ही पूरी दुनिया में इस फिल्म को काफी पसंद किया गया है और मैं जी 5 पर इस फिल्म के रिलीज होने से काफी ज्यादा खुश हूं. ये एक ऐसी कहानी है जिसके बारें में लोगों को पता होना चाहिए और मुझे खुशी है कि ये फिल्म भारत के लोग देख पाएंगे.'

‘टाइगर्स’ को डायरेक्ट किया है डेनिस टैनोविक ने. इससे पहले डेनिस टैनोविक 'नो मैंस लैंड' (2001) के लिए खूब चर्चा में रहे थें. इस फिल्म को अकैडमी अवॉर्ड्स (ऑस्कर) में बेस्ट फॉरेन फिल्म का अवॉर्ड मिला था.

Recommended

Loading...
Share