PeepingMoon Exclusive: जैसे मैंने रिलेशनशिप के बारे में बताया था वैसे ही शादी के बारे में भी बताउंगी- अविका गौर 

By  
on  

आमतौर पर सेलेब्रिटीज अपनी लव लाइफ को मीडिया और पब्लिक की नजरों से छुपाकर रखते हैं. क्यूंकि उन्हें लगता है कि मीडिया स्टार्स के निजी  से ज्यादा दिलचस्पी लेती है लेकिन अविका ने ऐसा नहीं किया. उन्होंने अपने जीवन की सबसे बड़ी ख़ुशी को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा किया. हाल ही में अविका ने पीपिंगमून से खास बात की और अपनी शादी की अटकलों और प्लान्स के बारे में बात की. 

सोशल मीडिया पर रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने से पहले क्या सेकंड थॉट आया था, इस सवाल के जवाब में अविका ने कहा, 'नहीं बिलकुल नहीं. बहुत सारे लोगों को इस बारे में बात करना नहीं पसंद है और बहुत सारे लोग इसे सीक्रेट रखना चाहते है. मुझे भी नहीं पसंद है. मैं लोगों को पकड़- पकड़कर इस बारे में बात नहीं करती (हंसते हुए). मैंने सिर्फ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मैं हमेशा से अपनी खुशी अपने फैंस के साथ शेयर करना चाहती थी. मेरे फैंस ने पहले दिन से बहुत ज्यादा सपोर्ट और प्यार दिखाया है. मुझे लगा कि अगर मेरी लाइफ में कोई अच्छी चीज हो रही है तो उन्हें इस बारे में पता होना चाहिए. मेरा इंटेंशन यही था लेकिन मैं यह भी समझती हूं कि क्यों लोगों को नहीं पसंद सोशल मीडिया पर शेयर करना. क्यूंकि बहुत ज्यादा कहानियां बन जाती है. मीडिया में तो कोई चीज सिंपल तरीके से नहीं आती. मैं इस चीज को भी समझती हूं कि क्यों लोग सेक्रेटली अपनी जिंदगी जीना चाहते हैं. मैं उस आइडिया से सहमत हूं. 

 

शादी की अटकलों के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, मैं इतनी जल्दी तो शादी नहीं करूंगी. क्यूंकि शादी एक बहुत बड़ा कमिटमेंट है. जल्दबाजी में तो मैं नहीं करना चाहूंगी. जैसे मैंने रिलेशनशिप के बारे में बताया था वैसे ही शादी के बारे में भी बताउंगी तो सब क्लियर हो जायेगा.  

अविका ने आगे कहा कि शादी के बारे में फिलहाल मेरे कोई प्लान्स नहीं है. जिस तरह के इंसान मैं और मिलिंद है, हम बहुत ज्यादा पैसा खर्च करने में विश्वास नहीं रखते. अगर हमार कोई 'ग्रैंड' प्लान होगा तो वो किसी वजह से होगा वरना हम डोनेट कर देंगे. 

Recommended

Loading...
Share