Exclusive: इस शनिवार को पूरा हो जाएगा अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' का अंतिम शेड्यूल, गोवा में शूट होगा फिल्म का बचा हुआ गाना

By  
on  

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग इस शनिवार को मुंबई में संपन्न हो जाएगी. जी हां, PeepingMoon को यह एक्सक्लूजिवली पता चला है कि आगामी 30 नवंबर को रोहित शेट्टी अपनी कॉप-यूनिवर्स की इस फिल्म के अंतिम शेड्यूल को पूरा करेंगे. फिल्म के सेट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक रोहित के निर्देशन में बनी 'सूर्यवंशी' में अक्षय ने एक्शन दृश्यों में खुद को ही पीछे छोड़ दिया है.

PeepingMoon को सूत्रों ने आगे बताया कि मुम्बई शेड्यूल के बाद, 'सूर्यवंशी' का एक बचा हुआ गाना भी शूट होना है जिसे गोवा में शूट किया जाएगा. इस शूटिंग में अक्षय और कैटरीना कैफ के उपस्थित होने की संभावना है. हालांकि, दिलचस्प यह है कि रोहित शनिवार को मुंबई में फिल्म की लास्ट डे शूटिंग करेंगे. लेकिन फिल्में बनाने की अपनी खास शैली को ध्यान में रखते हुए रोहित 'सूर्यवंशी' के पहले सीन की शूटिंग करेंगे जिसमें अक्षय के किरदार का इंट्रोडक्शन होगा. सूत्रों ने बताया कि रोहित के काम करने का यही अंदाज है और उनके एक्टर्स उनपर बेहद भरोसा भी करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

बताते चले कि मुंबई से पहले फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी स्टूडियो में हुई थी. जहां रोहित अपनी अधिकांश एक्शन फिल्मों के कुछ हिस्से की शूटिंग करते हैं. इस शेड्यूल के लिए रोहित ने बाजीराव सिंघम के रूप में अजय देवगन और भालेराव सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह के साथ शूट किया है. हालांकि  अजय और रणवीर फिल्म के कुछ हिस्सों में ही नजर आएंगे. लेकिन एक साथ तीन-तीन सुपरस्टार्स को देखने के लिए ऑडियंस अभी से बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म 'सूर्यवंशी' अगले साल मार्च के महीने में रिलीज होगी.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share