Exclusive: सारा अली खान और धनुष की फिल्म 'रांझना 2' नहीं बल्कि आनंद एल राय के साथ नए प्रोजेक्ट पर चल रही है अजय देवगन की बातचीत

By  
on  

एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मैदान' की तैयारियों में व्यस्त हैं. इसके अलावा फिल्ममेकर इंद्र कुमार की अगली फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ भी अजय के अभिनय करने के खबरें आ रही हैं. इस बीच एक न्यूज पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि अजय से फिल्ममेकर आंनद एल राय की अगली फिल्म में 'रांझना 2' अभिनय करने के लिए संपर्क किया गया है. जिसमें सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिका में हैं. लेकिन PeepingMoon को यह एक्सक्लूजिवली पता चला है कि ये रिपोर्ट असत्य हैं. 

आंनद एल राय के प्रोडक्शन हाउस कलर येलो प्रोडक्शन के करीबी सूत्रों ने PeepingMoon को बताया है कि प्रोडक्शन हाउस अजय के साथ एक अन्य प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रहा है, ना कि आंनद एल राय की उस फिल्म के लिए जिसमें धनुष अभिनय कर रहे हैं. इसके साथ ही यह स्पष्ट हो गया है कि अजय, धनुष और सारा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं करेंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

बताते चले कि अजय इन दिनों अपनी स्पोर्ट्स बायोपिक 'मैदान' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म से  उनका लुक भी फिल्म के सेट से सामने आ चुका है. इस फिल्म में कीर्ति सुरेश भी हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' अगले साल जनवरी के महीने में रिलीज हो रही है. 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय के साथ काजोल और सैफ अली खान भी नजर आएंगे.  

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share