Exclusive: करण जौहर की स्पाई फिल्म के लिए रितिक रोशन को नहीं किया गया है अप्रोच, पढ़ें पूरी खबर

By  
on  

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन अपनी पिछली सुपरहिट फिल्म 'वॉर' के बाद क्या कर रहे हैं, कोई नहीं जानता, लेकिन हम आपको एक चीज बता सकते हैं कि एक्टर निश्चित रूप से करण जौहर की इंडियन स्पाई फिल्म 'आरएन काओ' (RN Kao) नहीं कर रहे हैं. PeepingMoon.com को मिली जानकारी के मुताबिक, रितिक को लीड रोल के लिए कभी संपर्क नहीं किया गया और ना ही एक्टर इसमें इंटरेस्ट रखते हैं.

कुछ समय पहले करण जौहर ने यह घोषणा की थी कि वह नितिन गोखले की बुक 'आर.एन. काओ: जेंटलमैन स्पाईमास्टर' पर फिल्म बनाएंगे, जिसके बाद रितिक के फिल्म में होने की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गयी. हालांकि, सभी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कौन धर्मा प्रोडक्शंस के इस प्रोजेक्ट को साइन करने वाला है. करण ने प्रोजेक्ट को लेकर बात की थी, जिसके बाद से मीडिया हाउसेस ने यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि उन्होंने रितिक को साइन किया है. जबकि, यह सच नहीं है.

यह फिल्म स्पाईमास्टर रामेश्वर नाथ काओ के करियर पर आधारित होगी, जिन्होंने भारत की बाहरी खुफिया एजेंसी आर एंड एडब्ल्यू की स्थापना की थी. इस फिल्म में उनके द्वारा सुलझाए केस और इंटरनेशनल जासूसी की दुनिया की झलक को बड़े पर्दे पर उतारा जायेगा. इस बारे में ट्वीट करते हुए करण ने लिखा था, "पन्नों को फ्रेम्स में बदलना, एक समय में रोमांच है. आपके सामने सिल्वर स्क्रीन पर ला रहा हूं नितिन गोखले की बुक 'आर.एन. काओ: जेंटलमैन स्पाईमास्टर'."

बात करें रितिक की तो, उन्हें लेकर खबर यह है कि एक्टर जल्द फराह खान की फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' में दिखाई देंगे, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं है. यह भी सुनने में आ रहा है कि रितिक और अक्षय कुमार को एक मैथोलॉजिकल ड्रामे के लिए भी संपर्क किया गया है, जो बड़े पैमाने पर बनाये जाने की योजना है. लेकिन आपको बता दें की यह सब सिर्फ कयास है. अब तक ना रितिक और ना ही अक्षय ने इन अफवाहों की पुष्टि की है.

(Translated by: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share