Exclusive: OTT प्लेटफॉर्म पर अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' रिलीज न होने की खबर झूठी है 

By  
on  

आज सुबह से कई बॉलीवुड साइट्स पर यह खबर चल रही है कि अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बम' डिजिटल प्लेटफार्म डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज नहीं होगी. यह पूरी तरह गलत खबर है, प्रोडक्शन हाउस ने कहा. फिल्म अपनी दिवाली रिलीज के लिए तैयार है और फिलहाल के लिए 13 नवंबर रिलीज तारीख बताई जा रही है. 

फिल्म को लेकर चल रही ख़बरों में कहा जा रहा है कि मेकर्स ए-लिस्ट स्टार की फिल्मों को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने से बचने की कोशिश में हैं. इसलिए फिल्म को डिज्नी प्लस होटस्टार से हटा दिया गया है. कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर राघव लॉरेंस की फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी. 

'बेल बॉटम' की शूटिंग कर रहे अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे प्लान से उठाया पर्दा, कहा -'नहीं परेशान करती बढ़ती उम्र'

फेक न्यूज़ के अनुसार फिल्म को लेकर चर्चा है कि पूरी तरह लॉकडाउन ख़त्म होने के बाद और जब थिएटर फिर से खुल जाएंगे तब फिल्म को डिजिटल और थिएटर दोनों जगह रिलीज किया जायेगा. पीपिंगमून के पास कन्फर्म न्यूज़ है कि यह दिवाली पर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और अमेज़न प्राइम पर वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर जैकी भगनानी की फिल्म 'कुली नंबर 1' के साथ क्लैश करेगी. 

सूत्रों का कहना है थोड़ा बहुत ही 'लक्ष्मी बम' के पोस्ट प्रोडक्शन का काम बचा है, जो अक्षय स्कॉटलैंड से लौटने के बाद पूरा करेंगे. हालांकि फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं है. बता दें, स्कॉटलैंड में अक्षय लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी के साथ बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं.  

Recommended

Loading...
Share