PeepingMoon Exclusive: बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली कविता कौशिक के मुताबिक, 'घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स हैं फेक'

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक, जिन्होंने सलमान खान के साथ रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस 14 के घर में एंट्री ली है, वह अपने रियलिटी शो के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ऐसे में FIR एक्ट्रेस ने PeepingMoon के साथ की गयी अपनी एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया है कि वह किस तरह से कंटेस्टेंट्स में यथार्थवाद नहीं देख पा रही हैं, क्योंकि वह BB13 के कंटेस्टेंट्स को कॉपी करने में लगे हुए हैं. कविता ने फिलहाल घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को TRP के लिए फेक होने और अब अपना असली रंग दिखाने की बात कही है.

जब उनसे पूछा गया कि वह घर के अंदर किसे अपने कॉम्पिटिशन के रूप में देखती हैं, तो कविता ने खुले तौर पर कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैंने उस व्यक्ति को शो में अभी तक देखा है". एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि "कंटेस्टेंट्स ने अब तक अपना असली रूप नहीं दिखाया है.  वे शायद पहले के सीज़न को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. वे इस धारणा के साथ गए हैं कि वह जीतना लड़ेंगे उतना ही दिखाई देंगे, इसलिए वे मुझे फेक लग रहे हैं. घर में एंट्री करने के बाद जो पहली चीज मैं करने जा रही हूं, वह यह है कि मैं उन्हें थोड़ा शांत होकर फिर अपना असली पक्ष दिखाने के लिए कहूंगी."

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss14 Promo: बिग बॉस के घर में होने वाली है कविता कौशिक और नैना सिंह की धमाकेदार एंट्री, शो में आएगा नया ट्वीस्ट)

यह बात सभी जानते हैं कि,  कविता ने कल रात घर में एंट्री की थी, जिन्हे घर के कप्तान के रूप में भी घोषित किया गया है. उसने नैना सिंह और शार्दुल पंडित के साथ घर में एंट्री ली है. लेटेस्ट प्रोमो में कविता को घर के नियम तोड़ने के लिए पवित्रा पुनिया के साथ बहस करते हुए देखा गया है.

Recommended

Loading...
Share