Exclusive: अनुष्का शर्मा के अगले प्रोडक्शन वेंचर 'अफगान' में धमाका करते नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर 

By  
on  

मोहित सूरी की डायरेक्टोरियल फिल्म 'मलंग' की सफलता के बाद नवंबर में आदित्य रॉय कपूर ने अहमद खान के साथ अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. पीपिंगमून. कॉम को मिली जानकारी के अनुसार आदित्य ने एक और एक्शन ड्रामा फिल्म साइन की है जिसकी शूटिंग 'ओम: द बैटल विदइन' के बाद शुरू होगी. 

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार आदित्य अगली बार अनुष्का सगरमा की प्रोडक्शन में काम करते नजर आएंगे, जिसका नाम 'अफ़ग़ान' है. माना जा रहा है कि यह फिल्म एक फुल-ऑन एक्शन-एंटरटेनर है जिसमें आदित्य कुछ एड्रेनालाईन-पंप एक्शन सीक्वेंस को परफॉर्म करते नजर आएंगे. अनशई लाल जिन्होंने अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'फिलौरी' का निर्देशन किया था इस फिल्म की भी कमान संभालेंगे जो एक्शन जॉनर के बैनर क्लीन स्लेट फिल्मज के पहले वेंचर को मार्क करेगी. 

सूत्र के अनुसार, 'अनुष्का और उनके भाई कर्नेश शर्मा पिछले कुछ समय से एक आउट-एंड-एक्शन फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने पहले कुछ एक्शन प्रोजेक्ट्स के बारे में चर्चा की है लेकिन वे कुछ भी नहीं कर सके क्योंकि बहन-भाई की जोड़ी कुछ और ढूंढ रही थी जो कि मसाला फिल्मों से अलग हो. 'अफगान' एक हाई एक्शन फिल्म है लेकिन फिर भी कहानी और प्रेसेंटेशन क्लीन स्लेट फिल्मज में विशिष्टता के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है. फिल्म के लिए शर्मा भाई-बहन आदित्य के पास पहुंचे और उन्होंने तुरंत फिल्म में अभिनय करने के लिए हामी भर दी. फिल्म की शूटिंग इस साल मई से होगी. 

फिलहाल, आदित्य ओम: द बैटल के क्लाइमैक्स की शूटिंग में व्यस्त है और जल्द ही आखिरी शेड्यूल के लिए विदेश में जाएंगे. 'फितूर' एक्टर पहली बार कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित इस एक्शन-थ्रिलर में संजना सांघी, जैकी श्रॉफ और प्रकाश राज के साथ दिखाई देंगे. फिल्म अक्षत आर सलूजा और निकेत पांडे द्वारा लिखी गई है, और इस साल की तीसरी तिमाही में रिलीज़ होगी. 

Recommended

Loading...
Share