PeepingMoon Exclusive: कोरोना संक्रमित अक्षय कुमार को हीरानंदानी अस्पताल में कराया गया भर्ती, क्वारंटाइन में कर रहे है रेस्ट

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने 4 अप्रैल को फैंस को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. अक्षय ने बताया था कि वो घर पर ही क्वॉरंटीन हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं. वहीं जिसके बाद सुपरस्टार  को मेडिकल एडवाइज के लिए पवई स्थित डॉक्टर एस. एच हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये अस्पताल सुपरस्टार के बहनोई सुरेंद्र हीरानंदानी के परिवार द्वारा चलाया जाता है. वहीं अक्षय किसी ट्रीटमेंट के लिए नहीं बल्कि सिर्फ सेल्फ क्वारंनटाइन के लिए वहां एडमिट हुए है. 

अक्षय इस समय पूरी तरह से दोस्तों और परिवार से बिल्कुल अलग है. वहीं पीपिंगमून को एक्सक्लूसिव पता लगा है कि, एक्टर के लिए ये ब्रेक बहुत जरूरी था और वे इस ब्रेक को एक पॉजिटिव ब्रेक के तौर पर ले रहे है. पिछले साल कोविद लॉकडाउन के दौरान सभी लोगों ने जब खुद को घर पर सुरक्षित रहना पसंद किया, तब अक्षय ने तीन फिल्मों, 'बेल बॉटम', 'पृथ्वीराज' और 'अतरंगी रे' को पूरा किया और पिछले सप्ताह ही एक्टर ने 'राम सेतु' पर काम शुरू किया था. वहीं इसी दौरान अक्षय ने कम से कम 18-20 कॉमर्शियल ब्रांड्स के लिए भी शूटिंग की थी. उन्होंने अपने इस एनर्जी और कोरोना के बीच भी काम करने का श्रेय डाबर च्यवनप्राश को दिया, जिसके वे ब्रांड एंबेसडर हैं.

कोरोना से संक्रमित होने के बाद अक्षय कुमार को हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट, फैंस को दी हेल्थ अपडेट


वह अब हीरानंदानी अस्पताल में क्वारंनटाइन है और अस्पताल में 14 दिन का पूरा कोर्स करेंगे. वे 10 दिन अस्पताल में और चार दिन अपने घर पर क्वारंनटाइन रहेंगे. अभिनेता दवा पर नहीं है और केवल ऑक्सीजन के स्तर और ब्ल़ प्रेशर की जाँच की जाती है. उनके बारे में कहा जाता है कि वे अस्पताल के भोज खाने और रेस्ट करने का आनंद ले रहे है और अपना समय टीवी देखने और क्रिकेट को देखकर बिता रहे है. उनके प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने कहा कि जब वह छुट्टी पर थे, तब भी अक्षय ने हाइ एनर्जी वाला जीवन जीया था और यह कई सालों में उनका पहला ब्रेक था.
वहीं आज सुबह अक्षय कुमार ने ने ट्विटर पर लिखा था कि, 'आपकी दुआओं का असर हो रहा है. मैं ठीक हूं लेकिन मुझे  एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है. मैं एडमिट हो गया हैं. जल्द वापस आउंगा. आप लोग अपना ध्यान रखें.'

Recommended

Loading...
Share