PeepingMoon Exclusive: रिपोर्ट से उलट, अजय देवगन द्वारा YRF की सुपरहीरो फिल्म साइन करनी है बाकी, अभी भी चल रही है बातचीत

By  
on  

पिछले साल यह बताया गया था कि अजय देवगन और आदित्य चोपड़ा पहली बार एक साथ सभी पुरानी नाराजगी को भूल काम करने जा रहे हैं. यह उन पांच हाई-प्रोफाइल प्रोजेक्ट्स में से एक था, जिनकी यशराज फिल्म्स ने अपनी 50 वीं-वर्षगांठ पर चिह्नित करने की योजना बनाई थी. हालांकि, तब से  इस बहुप्रतीक्षित पहली अजय देवगन- YRF सहयोग पर कोई भी अपडेट नहीं सामने आया है, जबकि अन्य चार YRF फिल्मों पर पहले ही काम शुरू कर दिया गया है. 

प्रोजेक्ट पर किसी तरह के नए डेवलपमेंट नहीं होने के साथ, सोचा जा रहा है कि क्या फिल्म को बैकबर्नर पर रखा गया है. हालांकि, ऐसा नहीं है, Peepingmoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से जाना है कि अटकलों के विपरीत, अजय देवगन की YRF फिल्म की अभी भी पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर अभी तक इसे साइन नहीं किया है. विकास के करीब एक सूत्र ने हमें सूचित किया है कि "अजय देवगन को पिछले साल इस प्रोजेक्ट की मौखिक रूप से पेशकश की गई थी और उन्होंने अपनी रुचि भी दिखाई थी. लेकिन अभी तक उसके आगे कुछ नहीं हुआ है. आदित्य चोपड़ा ने अभी तक अजय के सामने औपचारिक प्रस्ताव नहीं रखा है और सुपरस्टार अभी भी बैनर के इंतजार में हैं कि साइन करने से पहले बातचीत शुरू की जाए.अब तक, केवल एक ही बात हुई है और यह स्पष्ट नहीं है कि यह फिल्म कब रोल की जाएगी."

(यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने अपने डिजिटल डेब्यू क्राइम थ्रिलर सीरीज 'Rudra - The Edge Of Darkness' की अनाउंसमेंट की, होटस्टार स्पेशल पर होगी रिलीज)

हमें यह भी पता चला है कि यशराज फिल्म्स ने कोरोना वायरस महामारी की वजह से जिन प्रोजेक्ट पर बातचीत कर रही थी, उन्हें स्थिति में सुधार होने तक होल्ड पर रख दिया गया है. ऐसे में वह किसी भी नए प्रोजेक्ट के लिए प्रोडक्शन शुरू नहीं करेंगे. इसके अलावा, अजय देवगन की फिल्म को बाहरी स्थानों पर भव्यता से स्थापित करने की आवश्यकता है जो इस समय संभव नहीं है. मेडे, मैदान, थैंक गॉड और चाणक्य जैसी फिल्मों के साथ देवगन का पैक्ड कैलेंडर भी एक कारण हो सकता है क्योंकि उनकी वाईआरएफ फिल्म की शूटिंग की समय सीमा अभी तक निर्धारित नहीं की गयी है.

अनटाइटल्ड एक्शन वेंचर को डेब्यूटेंट डायरेक्टर शिव रवैल द्वारा निर्देशित किया जाना है, जो कि प्रसिद्ध एच. एस. रवैल के पोते और राहुल रवैल के बेटे हैं. जिन्होंने देवगन के साथ एक फ्रैंचाइज़ी फिल्म की योजना बनाई है, जिसमें चिक्की पांडे के बेटे अहान पांडे के साथ एक खलनायक की भूमिका निभाना है, जो इस फिल्म के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. YRF की लोकप्रिय धूम फ्रेंचाइजी की तर्ज पर आधारित, इस फिल्म सीरीज को अहान के लिए  लॉन्ग टर्म योजना कहा जा रहा है, जिसे लगभग 150 करोड़ के बजट पर बनाये जाने का अनुमान है.

Recommended

Loading...
Share