PeepingMoon Exclusive: 'बेल बॉटम' के लिए फीस में कटौती की खबर को अक्षय कुमार ने बताया 'फेक' 

By  
on  

आज सुबह से एक बॉलीवुड साइट पर यह खबर चल रही थी कि वाशु भगनानी की फिल्म 'बेल बॉटम' के लिए अक्षय कुमार ने अपनी फीस में कटौती की है. रिपोर्ट्स थी कि इस फिल्म के लिए अक्षय ने 30 करोड़ की कटौती की है.अब , अभिनेता के मुताबिक़ यह गलत खबर है. 

ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अक्षय ने लिखा, इस फेक न्यूज़ के साथ उठा.  इससे पहले भी वो कई झूठी ख़बरों का सामना कर चुके हैं लेकिन हमेशा उन्होंने इसे इग्नोर करने का फैसला किया. 

 अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की 'रक्षा बंधन' में बतौर को-राइटर पहली बार काम करने जा रहे हैं हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों

बता दें, पीपिंगमून ने आपको बताया था कि अक्षय ने 'बेल बॉटम' के मेकर्स के साथ एक और बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए हांमी भर दी है. 'बेल बॉटम' के डायरेक्टर रंजीत तिवारी इस एक्शन थ्रिलर प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करेंगे, वहीं वाशु भगनानी अपने पूजा एंटरटेनमेंट बैनर के तहत निर्माण करेंगे. 'बेल बॉटम' की तरह, इस अनटाइटल फिल्म को भी उसी बायो-बबल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए यूके में  शूट किया जाएगा.

आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षा बंधन' के साथ अक्षय एक्शन मोड  लौटें हैं. अक्षय की रक्षा बंधन बायो बबल में शूट होने वाली पहली फिल्म है. 
 

 

Recommended

Loading...
Share