Pornography case: कोर्ट में राज कुंद्रा ने कहा 'मुझे फंसाया जा रहा है, मैंने कुछ गलत नहीं किया', आर्थर रोड जेल किये गए शिफ्ट

By  
on  

राज कुंद्रा जिन्हे पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, आज कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद 14 दिन के लिए उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गयी. 

राज के वकील अबाद पांडा ने अब मजिस्ट्रेट कोर्ट में अपनी जमानत याचिका दायर की है. जमानत अर्जी पर कल सुनवाई होगी.  राज ने पहले गिरफ्तारी के खिलाफ उच्च न्यायालय का रुख किया था और उनके वकील ने उनकी गिरफ्तारी पर 'अवैध और दुर्भावना' का आरोप लगाया था.

कोर्ट परिसर में राज कुंद्रा भावुक हो गए. उन्होनें कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है, मैंने कुछ गलत नहीं किया है. सूत्रों के अनुसार राज ने कहा कि मेरे बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं इसलिए मैं अपनी जमानत नहीं ले सका. ,मुंबई पुलिस मुझे बड़े षड़यंत्र में फंसा रही है, जिसका मैं हिस्सा नहीं हूं. 

इसके बाद पुलिस राज को टाटा सूमो से आर्थर रोड जेल ले गयी. जहँ उनकी तलाशी ली गयी कि कहीं उनके पास कोई कंट्राबेंड या हथियार तो नहीं है. जेल अधिकारियों ने उनकी उंगलियों के निशान और मग शॉट भी लिए और उन्हें एक पहचान पत्र दिया गया. 

Recommended

Loading...
Share