‘सिम्बा’ में सिंघम बन दिखाई देंगे अजय देवगन, क्या क्लाइमैक्स में होगी एंट्री

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग शुरू कर दी हैं. रिपोर्ट्स बताते हैं कि रोहित शेट्टी चाहते हैं कि 'सिम्बा' (रणवीर सिंह) और 'सिंघम' (अजय देवगन) साथ मिलकर दुश्मनों का खात्मा करें.

0
11577

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग शुरू कर दी हैं. रिपोर्ट्स बताते हैं कि रोहित शेट्टी चाहते हैं कि ‘सिम्बा’ (रणवीर सिंह) और ‘सिंघम’ (अजय देवगन) साथ मिलकर दुश्मनों का खात्मा करें.

पीपिंग मून को मिली खबर के अनुसार फिल्म में अजय देवगन का सीन सिर्फ 15 मिनट का हैं. क्लाइमेक्स में अभिनेता की स्पेशल एंट्री होगी. सूत्र की बताते हैं कि अजय देवगन ‘सिंघम’ बन संग्राम भालेराव की मदद करते नजर आएंगे. पूरे क्लाइमेक्स सीन में अजय देवगन दिखाई देंगे, जहां वो विलेन सोनू सूद से लड़ने में रणवीर सिंह की मदद करेंगे.

सारा अली खान होंगी करण जौहर और रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सिम्बा का हिस्सा!

फिलहाल अजय देवगन फैमिली के साथ वेकेशन के लिए सिंगापुर गए हुए हैं. सिंगापुर से लौटने के बाद पहले वो ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग पूरी करेंगे, साथ ही अकवि अली की रोमकॉम के बचे शूट को पूरा करेंगे. इसके बाद वो रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ की शूटिंग शुरू करेंगे. यह 10 दिन का शेड्यूल होगा. इन सबके के बाद अजय अगस्त महीने से पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ की शूटिंग शुरू करेंगे.

बता दें, मंगलवार 5 जून से हैदराबाद के रामोजी स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. फिल्म में सारा अली खान, रणवीर सिंह और सोनू सूद लीड रोल में हैं. यह पूरी तरह एक मसाला एंटरटेनिंग फिल्म हैं. रोहित शेट्टी और कारण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.

रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ का सामने आया वीडियो, साथ नजर आई सारा अली खान

चोट के कारण ‘सिम्बा’ का हिस्सा नहीं बन सकेंगे माधवन

 

विलेन का रोल पहले अभिनेता आर माधवन निभानेवाले थें लेकिन कंधे में चोट लगने के कारण उन्हें ये फिल्म छोड़नी पड़ी. माधवन ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दोस्तों, अपने बेटे की तरह मैं भी रोहित शेट्टी और उनकी फिल्मों का बड़ा फैन हूं. इस बात से हम दोनों का दिल टूट गया है कि अपनी इंजरी के कारण मैं इस फिल्म में काम नहीं कर पाऊंगा. मैं अभी रिकवर कर रहा हूं लेकिन एक बहुत अच्छा अवसर और रोमांचक अवसर खो गया है.’