Bigg Boss 14 Day 72 Highlights: अर्शी खान को पूल में धक्का देने के लिए विकास गुप्ता हुए इविक्टेड

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाले टीवी का सबसे कंट्रोवर्सिअल शो दिन ब दिन अपने दर्शकों के लिए नए ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आ रहा है. नीचे देखें हाइलाइट्स:

अर्शी खान और विकास गुप्ता किचन में लड़ते हैं. उसे अंग्रेजी में बात करने पर डांट पड़ती है. निक्की का कहना है कि वे फुटेज के लिए लड़ रहे हैं. अभिनव अर्शी को बताता है कि पराठे कच्चे हैं. वह परेशान हो जाती है. अर्शी कहती है यहां तक ​​कि आपके चावल भी ठीक से नहीं उबले हैं.

राखी का कहना है कि उन्होंने अपने पति से इस शो में आने की भीख मांगी है. वह कहती है कि लोग यह नहीं मानते कि वह शादीशुदा है. वह कहती है कि उसने वादा किया है कि जब वह प्रेग्नेंट हो जाएगी टैब वह मीडिया के सामने आएगा. जैस्मिन को लगता है कि उसे निशाना बनाया जा रहा है. विकास राहुल महाजन को बताता है कि अर्शी उसे छोड़ने वाली नहीं है. उनका कहना है कि विकास फुटेज के लिए लड़ रहे हैं.राखी विकास से कहती है कि वह अच्छा कर रहा है. राहुल, विकास को अर्शी को छूने या शारीरिक रूप से हमला नहीं करने के लिए कहता है.

मनु अर्शी और एजाज से बात करता है. विकास गुप्ता को गुस्सा दिलाने के लिए अर्शी आती है वह बीन बैग पर सो रहा है. वह बीन बैग से टकराती है. अर्शी जैस्मीन और अभिनव से कहती है कि वीकेंड का वार में फुटेज नहीं मिलने से विकास परेशान है. वह कहती है कि उसके पास कोई इज्जत (सम्मान) नहीं है. अभिनव, अर्शी के तानों पर हंसता है. अर्शी विकास से कहती है कि वो उससे माफी मांगे.

अभिनव ने विकास का मजाक उड़ाया. वह अर्शी से कहता है कि वह एक चालाक और बुरी इंसान है. वह कहता है कि वह अपने बुरे व्यवहार से अपने परिवार और लोगों का अपमान कर रही है. अर्शी खान का कहना है कि विकास अपने परिवार और अपनी मां के बारे में अपमानजनक है. वह कहती है कि वह लेक्चर दे रहा है. अर्शी कहती हैं कि आपने मेरे माता-पिता को बीच में खींच लिया है. विकास गुप्ता अर्शी से कहता है कि उसे अंग्रेजी नहीं आती. वह उससे कहता है कि अगर वह चाहती है तो वह उसे बेनकाब कर सकता है. विकास ने उसकी परवरिश पर खरीखोटी सुनाई और कहा कि उसने उसके माता-पिता की खातिर उसे माफ कर दिया.

विकास गुप्ता अर्शी खान से कहते हैं कि उन्होंने सभी स्तरों को पार कर लिया है. वह उसे बताता है कि वह भूल गई है कि यह एक टीवी शो है. वह कहता है कि आपके पिता शो पर आएंगे और कहेंगे कि आप गलत हैं. कश्मीरा शाह का कहना है कि वे नकली हैं. हर कोई अर्शी और विकास के आसपास इकट्ठा होता है. मनु और निक्की मामले में हस्तक्षेप करते हैं. विकास का कहना है कि वह घर के अंदर उसके जीवन को नरक बना देगा. वे शारीरिकरूप से झगड़े में पड़ जाते हैं.

अर्शी खान का कहना है कि उन्होंने उसे चोट पहुंचाई है. विकास जैस्मीन से कहता है कि वह मेरे परिवार के मामलों को राष्ट्रीय टीवी पर खींचना चाहती है. निक्की तम्बोली कहती है कि अगर विकास उस पर आ जाता है तो अर्शी उसे संभाल नहीं सकती. बिग बॉस ने अर्शी को माइक पहनने के लिए कहा. मनु भी उसके खिलाफ है. राहुल महाजन और रुबीना ने उनसे चर्चा की. अर्शी खान का कहना है कि विकास केवल महिलाओं के साथ लड़ सकते हैं.

अर्शी खान का कहना है कि मैं शो छोड़ना चाहती हूं. वह कहती है कि विकास ने उसे धक्का दिया है. वह कहती है कि अगर आप मेरे पिताजी के बारे में बात करेंगे तो मैं आपकी मां पर सवाल उठाउंगी. वह गुस्से में अर्शी को पूल में धकेल देता है.

विकास गुप्ता का कहना है कि वह उसे नहीं छोड़ेगा. अर्शी कहती हैं कि उन्होंने मेरे माता-पिता को खींच लिया है. एजाज खान और मनु विकास को बताते हैं कि वह गलत है. विकास कहते हैं कि उन्होंने मेरी मां का नाम इसमें खिंचा है. अर्शी कहती है कि उसने पहले माता-पिता के विषय को उठाया. अर्शी कहती है कि वो मुझे धक्का नहीं दे सकता. कश्मीरा का कहना है कि उसे उकसाया जाता है. अभिनव शुक्ला विकास को शांत होने के लिए कहता है.

मनु पंजाबी अर्शी खान से कहता है कि वह अब चिढ़ दिला रही है. विकास रुबीना से कहता है कि मेरे परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है. वह कहता है कि उसने मुझे बार-बार छुआ है. अर्शी खान रोने लगती हैं. विकास रुबीना से कहता है कि उसने बहुत संघर्ष किया है. वह कहता है कि मेरे पास बहुत धैर्य है. वह कहते हैं कि लोग कभी मेरे संघर्ष को नहीं देखते हैं.

निक्की ने अर्शी को फटकार लगाई. वह कहती है कि दोनों ने एक दूसरे को धक्का दिया है. कश्मीरा बताती है कि उसने केवल विकास को नंगा किया था. राखी विकास के लिए चाय लेकर आती है. उनका कहना है कि अर्शी पूरे दिन नाटक का इंतजार करती है. महाजन विकास को चुप रहने के लिए कहता है. अर्शी, एजाज खान के साथ बातचीत करती है.

विकास अली गोनी को बताता है कि उसने अर्शी खान को जीवन में मदद करने की कोशिश की. वह कहते हैं कि मैं जीवन में चीट किया गया महसूस करता हूं. वह कहता है कि वह एक बुरे आदमी के रूप में लेबल किए जाने से थक गए हैं. वह कहते हैं कि मैं बहुत तरीकों से गिर गया आदमी हूं. विकास गुप्ता का कहना है कि वह कठिन संघर्ष कर रहे हैं.

विकास गुप्ता कहते हैं कि मेरी जिंदगी में कोई नहीं है. वह अभी अकेला है. वह कहते हैं कि मैंने पिछले ढाई वर्षों में बहुत कुछ सहन किया है. एली विकास से कहता है कि लोग तुमसे प्यार करते हैं. विकास कहता है जब मैं सार्वजनिक रूप से बाहर आया तो मेरे समर्थन में कोई नहीं आया. मैंने कभी लोगों के करियर को बर्बाद नहीं किया. मैं अपनी मां से सबसे ज्यादा प्यार करता हूं. वह कहता है कि वह ईर्ष्या महसूस करता है. ऐसे में गोनी उसे सांत्वना देता है.

बिग बॉस का कहना है कि विकास गुप्ता गलत थे. उनका कहना है कि उकसावे का इस्तेमाल रणनीति के तौर पर नहीं किया जाना चाहिए. विकास गुप्ता को घर छोड़ने के लिए कहा जाता है. अर्शी खान शुक्रिया कहती हैं.

जैस्मिन भसीन ने अर्शी खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी रणनीति खराब है. निक्की तंबोली का कहना है कि अर्शी की एक खराब रणनीति है. मनु कश्मीरा से कहते हैं कि वे उसके साथ शो पर बात नहीं करेंगे. मनु कश्मीरा से बचने के लिए कहता है. अली निक्की को मनु के सहायक के रूप में ट्रोल करता है.

मनु ने मॉल से कपड़े निकाले. वह कहता है मैंने बहुत सारे कपड़े उठाए हैं. अली और अभिनव पीनट बटर और खाने की चीजी को चोरी करने पर चर्चा करते हैं. अर्शी कहती है कि मैंने विकास को रणनीति के लिए नहीं उकसाया. राखी सावंत का कहना है कि अर्शी खान चालाक और कृतघ्न हैं.

कश्मीरा और निक्की की बातचीत होती है. वह मनु पंजाबी पर भरोसा न करने के लिए निक्की को चेतावनी देती है. निक्की और मनु चर्चा करते हैं कि इस सीजन में लोग कितने अलग हैं. मनु का कहना है कि अर्शी को पकड़ना चाहता है. वह निक्की को खेल समझाता है.

(Source: Colors Tv)

Recommended

Loading...
Share