मेरे सिवाय कोई और इंडियाना जोन्स नहीं बन सकता : हैरिसन फोर्ड

By  
on  

अब तक इंडियाना जोन्स का किरदार निभाते चले आ रहे हैरिसन फोर्ड ने क्रिस प्रैट के अब इस किरदार को निभाने की अटकलों के बीच कहा है कि उनके सिवाय कोई और इंडियाना जोन्स का किरदार नहीं करने जा रहा।

'पीपल डॉट कॉम' के मुताबिक, 78 वर्षीय फोर्ड ने एक शो में कहा, "कोई और इंडियाना जोन्स नहीं बनने जा रहा। क्या आपको समझ में नहीं आया? मैं इंडियाना जोन्स हूं। अगर मैं गया तो समझो वह भी गया। यह साधारण सी बात है।"

अभिनेता ने क्रिस प्रैट को गलती से क्रिस पाइन समझते हुए मजाक में और हंसते हुए कहा, "क्रिस पाइन को यह बताने का यह सबसे सही तरीका है। माफ करना दोस्त।"

डिज्नी द्वारा 2013 में पैरामाउंट से फिल्म बनाने के लिए अधिकार खरीदे जाने के बाद 2015 से ही प्रैट का नाम इस किरदार से जोड़ा जा रहा है। 

'अवेंजर्स एंडगेम' और 'जुरासिक वर्ल्ड' जैसी फिल्में करने के बाद प्रैट की छवि एक्शन स्टार के रूप में उभरी है लेकिन 39 वर्षीय इंडियाना जोन्स फ्रेंचाइज में हाल-फिलहाल नजर नहीं आने जा रहे। 

फोर्ड ने चार फिल्मों 'रेडर्स ऑफ द लॉस्ट आर्क' (1981), 'टेम्पल ऑफ डूम' (1984), 'द लास्ट क्रूसेड' (1989) और 'किंग्डम ऑफ द क्रिस्टल स्कल' (2008) में इंडियाना जोन्स का किरदार निभाया है। 

Recommended

Share