40 साल पहले प्रकाश पादुकोण की ऐतिहासिक जीत के लिए रणवीर ने लिखा संदेश, शेयर की पुरानी फोटो  

By  
on  

कोरोना के डर से सभी स्टार्स ने खुद को घर में आइसोलेट करके रखा है. साथ ही दोस्तों और रिश्तेदारों से सामाजिक दूरी बनाई है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी घर में खुद को कैद कर लिया है लेकिन फैंस के लिए वह सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करना नहीं भूलते. 

 

रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसका नाता उनके ससुर प्रकाश पादुकोण से है. रणवीर ने बैडमिंटन स्पोर्ट  में दीपिका के पापा के योगदान की सराहना की है. बता दें, 40 साल पहले प्रकाश ने लंदन के वेम्बले एरेना में ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप जीता था. इस ऐतिहासिक और यादगार जीत को याद करते हुए रणवीर ने ससुर की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, रणवीर लिखते हैं, आज से 40 साल पहले ही प्रकाश पादुकोण ने बैडमिंटन के खेल में इतिहास रच दिया था. उन्होंने लंदन के वेम्बले एरेना में ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप जीती था. ये एक ऐतिहासिक, अभूतपूर्व दिन था और इसे हमेशा याद रखा जाएगा. बता दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण ने भी ट्विटर पर अपने पिता के लिए एक पोस्ट लिखा था.

 

वहीं दीपिका ने भी  ट्विटर पर लिखा, 'पापा, बैडमिंटन और भारतीय खेल के लिए आपका योगदान अतुलनीय है. आपके दूसरों को प्रेरित करने वाले समर्पण, अनुशासन, प्रतिबद्धता और सालों की कड़ी मेहनत के लिए ढेर सारा आभार...हम आपको प्यार करते हैं और हमें आप पर गर्व है. आपको ढेर सारा आभार...'

Recommended

Loading...
Share