पवन कल्याण की 'वकील साब' बनी तमिलरॉकर्स का निशाना, फुल एचडी में ऑनलाइन लीक की फिल्म

By  
on  

पवन कल्याण की तेलगु फिल्म 'वकील साब' 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. वेणु श्रीराम द्वारा निर्देशित और श्री राज वेंकटेश्वर क्रिएशंस के तहत दिल राजू और सिरीश द्वारा निर्मित यह फिल्म 2016 की हिंदी कोर्ट ड्रामा फिल्म 'पिंक' का रीमेक है. 

हालांकि, फिल्म से जुडी बुरी खबर फैंस के लिए यह है कि इसे पायरेसी साइट्स जैसे तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीजरूल्स और अन्य द्वारा निशाना बना दिया गया है. पवन कल्याण के अलावा इस फिल्म में निवेथा थॉमस, अंजलि, अनन्या नगला और प्रकाश राज भी हैं. वकील साब को आज भारत में फुल एचडी क्वालिटी में रिलीज़ के पहले दिन लीक किया गया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन की भूमिका में पवन कल्याण हैं. उन्होंने इस प्रोजेक्ट के साथ कुल दो साल के ब्रेक के बाद अपनी वापसी की है. 

(यह भी पढ़ें: जैकलिन फर्नांडिस के साथ जमेगी पवन कल्याण की जोड़ी, हाई लेवल तेलुगू पीरियड एक्शन और एडवेंचर फिल्म में आएंगे नजर)

इस फिल्म को, श्रीराम वेणु द्वारा निर्देशित और दिल राजू की श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स और बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, इससे पहले, पिंक का तमिल में रीमेक किया गया था और इसे निकरौंडा पारावई नाम दिया गया था. फिल्म में अजित कुमार, श्रद्धा श्रीनाथ, अभिराम वेंकटचलम और एंड्रिया ट्रियनग ने लीड रोल निभाया था.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share