दिव्यांका-करण के ‘ये है मोहब्बतें’ के पूरे हुए 5 साल, एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

खबरें है कि 'ये है मोहब्बतें' जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा और फिर शो का नया सीजन लॉन्च किया जाएगा. खबरों के मुताबिक ये शो 2019 जनवरी में बंद हो सकता है.

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ ने 5 साल पूरे कर लिए है. एकता कपूर के लिए ये सीरियल बेहद खास है. सीरियल के 5 साल पूरे होने के मौके पर एकता कपूर ने एक वीडियो अपनी सोशल मीडिया पर शेयर किया और इस पल को सेलीब्रेट किया है.

वैसे फैन्स के लिए भी ये पल खास है और इस खास मौके को फैन्स के लिए और भी स्पेशल बनाने के लिए आपके लिए लेकर आए है दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के इस सीरियल का पहला प्रोमो. सीरियल के पहले में प्रोमो में दिव्यांका और करण, दोनों ही काफी यंग लग रहें है. शो की शुरूआत इशिता अय्यर से होती है जो परिवार तो चाहती है लेकिन मां नहीं बन सकती वहीं रमन भल्ला को एक सक्सेसफुल बिजनेस मैन के रूप में दिखाया गया, जो डिवोर्सी होते है और उनकी एक साल की बेटी होती है. किस्तम रमन और इशिता को साथ ले आती है. इस तरह ये लव स्टोरी टेलीविजन के सबसे यादगार लव स्टोरी बन जाती है.

सीरियल के लिए फैन्स की मोहब्बतें अभी भी कम नहीं हुई. रमन-इशिता की जोड़ी को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार किया जाता है. ऐसे में ‘ये है मोहब्बतें’ के पहले प्रोमो को देखकर आप सब भी को भी रमन-इशिता के पुराने दिनों की याद आ जाएंगी.

वैसे खबरें है कि ‘ये है मोहब्बतें’ जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा और फिर शो का नया सीजन लॉन्च किया जाएगा. खबरों के मुताबिक ये शो 2019 जनवरी में बंद हो सकता है. हालांकि इसकी कोई अधिकारिक घोषणा अब तक नही की गई है.

LEAVE A REPLY

avatar