टेलीविज़न एक्टर शिविन नारंग बनें ‘गली बॉय’, फिल्म के गाने पर किया रैप

मौजूदा समय में रैपर बनने के एक अलग ही खुमार देखने को मिल रहा है. इस खुमारी लाने का बड़ा योगदान बॉलीवुड के जानदार एक्टर रणवीर सिंह का भी है

मौजूदा समय में रैपर बनने के एक अलग ही खुमार देखने को मिल रहा है. इस खुमारी लाने का बड़ा योगदान बॉलीवुड के जानदार एक्टर रणवीर सिंह का भी है. ऐसा इसलिए भी कहा जा सकता है क्यूंकि जब से रणवीर की आने वाली फिल्म गली बॉय का गाना वायरल हुआ है. ये खुमारी बढ़ सी गयी है.

अगर बड़े पर्दे की तरफ रुख करेंगे तो गली बॉय तो एक ही नज़र आएगा. वहीं छोटे पर्दे में भी एक गली बॉय आ गया है. टेलीविज़न के मशहूर एक्टर शिविन नारंग इस जगत के गली बॉय बनते हुए नज़र आ रहे हैं.

ये एक्टर जो अभी सीरियल इन्टरनेट वाला लव में नज़र आया था. अपने ही अंदाज़ में एक रैप करते हुए भी दिख रहा है. अगर आप इस एक्टर को बस स्पोर्ट बॉय समझते हैं तो आप गलती कर रहें हैं.

शिविन नारंग के नए इन्स्टाग्राम विडियो को आप देखकर कुछ चकमा सा खा सकते हैं. अपने इस नए विडियो में एक्टर फिल्म गली बॉय के गाने में रैप करता हुआ और साथ ही इस गाने में डांस करता हुआ भी दिख रहा है. गाने के बोल हैं ‘अपना टाइम भी आएगा’. इस गाने में एक नज़र आपकी भी तो बनना बनती है.