काजोल की मौजूदगी में करण जौहर ने अजय देवगन को बनाया अपना दोस्त

बॉलीवुड में करण जौहर को मिला एक और दोस्त.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह बात सभी जानते हैं कि करण जौहर और अजय देवगन एक दूसरे के साथ किसी तरह की बॉन्डिंग नहीं शेयर करते हैं. लेकिन इनके रिश्ते आज से 2 साल पहले तब और बिगड़ गए थे जब करण की फिल्म ए दिल है मुश्किल रिलीज हुई थी. दरअसल, उसी समय अजय देवगन की फिल्म शिवाय भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी और करण पर इस फिल्म को पैसे देकर घराब रिव्यू फैलाने का आरोप लगाया गया था. और इस असर करण जौहर और काजोल के रिश्तों पर हमें देखने मिला था.

लेकिन अब ऐसा लग रहा जैसे करण के साथ अपने सभी दुश्मनी और नाराजगी खत्म करते हुए अजय देवगन उनके टॉक शो पर शिरकत करने वाले हैं. वहीं एक जानेमाने अखबार के मुताबिक, करण जौहर और अजय देवगन एक साथ मिलकर काजोल पर उनका मजाक उड़ाते हुए हंसते नजर आने वाले हैं.

KWK 6: अर्जुन कपूर ने इस वजह से जान्हवी और खुशी…

शो पर आप करण और अजय को काजोल के लो-मेंटेनेंस पर मस्ती भरे पल शेयर करते हुए देखेंगे. इसके अलावा शो पर अजय ने यह भी खुलासा किया है कि काजोल ऑनलाइन शॉपिंग किया करती हैं और इसकी वजह से उनके घर पर रोज 6 से 7 पार्सल आते हैं. अजय ने आगे कहा कि जिसके बाद वह बताती हैं कि देखो यह सिर्फ 600 रुपए का है.

करण के इस टॉक शो पर कुछ ऐसे सवाल भी होंगे जिसे सुनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी के कान जरूर खड़े होंगे. जिसमे से एक सवाल यह है जब करण अजय से पूछते हैं कि क्या वे दोस्त बन सकते हैं, जिसके जवाब में अजय ने उन्हें सकारात्मक के साथ जवाब दिया है.

View this post on Instagram

All is well…….. 😜

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

संक्षेप में, दिसंबर का महीना बेहद खास होने वाला है और इस वजह से हम करण के साथ उनके टॉक शो पर शिरकत करते हुए अजय और काजोल को एक साथ देखने का और इंतज़ार नहीं कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

avatar