‘The Voice’ म्यूजिक रियलिटी शो में ए.आर रहमान और दिव्यांका त्रिपाठी आयेंगे नजर

भारतीय हिंदी सिनेमा के संगीत में ही नही बल्कि अन्तराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाकर शिखर में काबिज़ होने वाले ए.आर रहमान बहुत जल्द टेलीविज़न में जज की भूमिका में नज़र आने वाले हैं

भारतीय हिंदी सिनेमा के संगीत में ही नही बल्कि अन्तराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाकर शिखर में काबिज़ होने वाले ए.आर रहमान बहुत जल्द टेलीविज़न में जज की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. मुंबई मिरर के अनुसार रियलिटी म्यूजिक शो ‘द वाईस’ के तीसरे सीजन में ए.आर रहमान बतौर जज नज़र आने वाले हैं.

ये आने वाला शो स्टार प्लस में प्रसारित किया जायेगा. जिसमे रहमान सुपर जज की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे. जैसे रेमो डीसूजा डांस प्लस में नज़र आते हैं. इस संगीत के शो में मेंटर के तौर पर अदनान सामी,अरमान मलिक,हर्षदीप कौर, और कनिका कपूर दिखने वाले हैं.

अगर रिपोर्ट्स की माने तो टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा ‘ये है मोहब्बतें’ शो की इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी इस बड़े शो को होस्ट करती हुई नज़र आएंगी. रहमान जहां जज की भूमिका में होंगे वहीं दिव्यांका जैसी अदाकारा होस्ट के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करेंगी.

इस महीने के आखिरी तक इस शो की शूटिंग की शुरुआत भी हो जाएगी. छोटे पर्दे पर ये शो अगले महीने से आने भी लगेगा. अब ये दर्शकों के लिए क्या नया लेकर आता है अपने पिछले सीजन से ये तो शो के शुरू होने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन इस शो से नाम तो बड़े बड़े जुड़ गयें हैं.