‘भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम बनी मां, दिया एक बेटे को जन्म

टेलीविज़न जगत के सबसे लोकप्रिय शो में से एक ‘भाबीजी घर पर हैं’ लगातार दर्शकों के दिलों में तो राज़ कर ही रहा है. उसमे एक किरदार अभिनेत्री सौम्य टंडन भी निभाती हैं

टेलीविज़न जगत के सबसे लोकप्रिय शो में से एक ‘भाबीजी घर पर हैं’ लगातार दर्शकों के दिलों में तो राज़ कर ही रहा है. उसमे एक किरदार अभिनेत्री सौम्य टंडन भी निभाती हैं. ये किरदार भी दर्शकों के बीच में उतना ही सफल है जितना ये शो. पिछले कुछ दिनों से अनीता भाभी छुट्टियों में चल रहीं थीं. यही छुट्टियां उनके लिए एक प्यारी सी खुशखबरी भी लेकर आयीं हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘भाबीजी घर पर हैं’  फेम अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन के घर में किलकारियां गूंज रही हैं. अभिनेत्री सौम्या टंडन ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. आपको बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने शो से ब्रेक लिया हुआ था.

एक लीडिंग डेली से बात करते हुए अभिनेत्री सौम्या टंडन ने कहा था कि “ उनका अपनी एक्टिंग करियर को छोड़ने का कोई प्लान नही है. वो इसी लगन से आगे भी काम करती रहेंगी. बस जनता उन्हें इसी तरह प्यार देती रहे.” दर्शकों को भी जल्द से इस अभिनेत्री का छोटे पर्दे में वापसी का इंतज़ार रहेगा.

सौम्या टंडन अपने सोशल मीडिया में भी लगातार सक्रीय रहतीं हैं. फिटनेस फ्रीक ये एक्ट्रेस अधिकतर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करतीं रहतीं हैं. इनके पोस्ट को इनके फैंस के द्वारा भरपूर प्यार भी दिया जाता है.