Bigg Boss 12: रोहित और दीपक के बीच मचा घमासान, पकड़ी गई चोरी

सुरभि और श्रीसंत के बीच हुए बवाल ने घर में हंगामा खड़ा कर दिया वहीं सोमवार को दिखाए गए एपिसोड की शुरुआत में दीपक और रोहित द्वारा किचन के सामान का मामला छाया रहा

वीकेंड के वार में सुरभि और श्रीसंत के बीच हुए बवाल ने घर में हंगामा खड़ा कर दिया वहीं सोमवार को दिखाए गए एपिसोड की शुरुआत में दीपक और रोहित द्वारा किचन के सामान का मामला छाया रहा. दरअसल, श्रीसंत दीपिका से इस बात का खुलासा करते है कि रोहित और दीपक घरवालों की चाय और कॉफी जैसे सामान चुराते है.

दीपिका यह बात सोमी और मेघा से बताती है. मेघा इतनी गुस्सा हो जाती है कि किचन में बखेड़ा खड़ा कर देती है और सबके लिए खाना बनाने से मना कर देती है. दूसरी तरफ सुरभि करणवीर के सामने श्रीसंत द्वारा की गई बदतमीजी का मुद्दा उठाती है. सुरभि यह तक कहती है कि बाहर निकलने के बाद उनके भाई श्रीसंत से इस बात का बदला जरूर लेंगे. रोहित और दीपक श्रीसंत को टारगेट करते हुए उनका मजाक बनाते हैं जिसपर दीपिका श्रीसंत से उन्हें इग्नोर करने के लिए कहती है. लेकिन फिर भी भी रोहित और श्रीसंत में बहस हो ही जाती है.

रोमिल श्रीसंत से सुरभि के लिए इस्तेमाल किए गए उनके शब्दों पर उनसे सफाई मांगते है, जिसपर श्रीसंत कहते है, उन्होंने गुस्से में ये बात कही. उनका इंटेंशन सुरभि के लिए गलत शब्द इस्तेमाल करने का नहीं था. वहीं श्रीसंत द्वारा किये गए बुरे रवैये से आहत नजर आती हैं जिसे देख दीपिका और रोमिल श्रीसंत को सुरभि से माफी मांगने की बात करते हैं. पहले तो श्रीसंत नहीं मानते लेकिन बार बार बोलने पर गुस्से में उठकर जाते हैं और सुरभि से कहते हैं कि उनका इंटेंशन उन्हें दुख करने का नहीं था. वहीं सोमी और करणवीर श्रीसंत के बेमन से मांगी गई इस माफी पर सवाल उठाते हैं. श्रीसंत करणवीर से कहते हैं कि वह दूसरों के दिमाग में अपने शब्द न भरें इसके बाद श्रीसंत और करणवीर में बहस हो जाती है.

रोहित और दीपक को कॉफी, चीनी और दूध चुराते हुए सोमी रंगे हाथों पकड़ लेती है. वहीं रोहित-दीपक और मेघा-जसलीन के बीच इस चोरी को लेकर तीखी बहस हो जाती है. करणवीर बीच में आते हैं और कहते हैं कि दीपक-रोहित बस मजाक कर रहे हैं. इस पर मेघा कहती हैं कि वह दोनों को थप्पड़ मारकर सबक सिखाएंगी. रोहित कहते हैं कि अगर उन्होंने चीनी चुराई है तो मेघा और जसलीन इविक्ट हो जाएंगे. इसके बाद जसलीन आग बबूला हो जाती हैं और रोहित द्वारा उठाये गए एविक्शन के मुद्दे पर घर चिल्लाने लगती हैं. इसके बाद रोमिल जसलीन का साथ देते हैं और रोहित से लड़ाई कर बैठते हैं.वहीं रोमिल दीपक और रोहित के मुद्दे पर सोमी से कहते हैं कि वह उनसे बात न करें और जाकर अपने क्लब मेंबर्स का सपॉर्ट करें, इस पर दोनों के बीच बहस होती है. वहीं जसलीन रोमिल को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद कहती हैं.

LEAVE A REPLY

avatar