विकास गुप्‍ता होंगे ‘बिग बॉस 11’ में शामिल, यौन शोषण का लग चुका है आरोप

हिना खान के बाद अब ब‍िग बॉस 11 में शामिल होंगे वि‍कास गुप्‍ता...

बिग बॉस’ का पिछला सीजन काफी मजेदार रहा है और इस बार का सीजन बिलकुल नए अंदाज में नजर आने वाला है. ऐसे में इस शो को लेकर एक्‍साइटमेंट और भी ज्‍यादा बढ़ गया है. इस बार आखिर इस शो में कौन-कौन नजर आएगा यह हर कोई जानना चाहता है और अब ऐसे में बिग बॉस के दूसरे कंटेस्‍टेंट का नाम फाइनल हो गया है.

Peepingmoon के पास ये कंफर्म खबर है कि राइटर और प्रोड्यूसर विकास गुप्‍ता बिग बॉस के घर में जाएंगे. इससे पहले हम आपको बता चुके हैं कि हिना खान भी इस शो का हिस्‍सा होंगी.

विकास गुप्‍ता अपनी तब लाइम लाइट में जब उन पर पार्थ समथान ने यौन शोषण का आरोप लगाया. पिछले साल के अंत में ऐसी खबरें आई थी कि टीवी एक्टर पार्थ समथान ने अपने शो ‘ये कैसी यारियां’ के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और इसको लेकर उन्होंने लीगल नोटिस भी भेजा था. इस पूरे मामले में दोनों की दोस्त एकता कपूर ने भी बड़ा खुलासा किया. उनके मुताबिक, पार्थ और विकास एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, एकता कपूर ने बताया था, ‘पार्थ और विकास एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. सात दिसंबर 2013 को पार्थ ने विकास पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया और उसके 20 दिन बाद दोनों बैंकाक में छुट्टियां मना रहे थे. मैं यह इसलिए जानती हूं, क्योंकि उस वक्त मैं भी न्यू ईयर मनाने वहां गई थी. मैंने विकास के प्रति उनके प्यार के कई वीडियो देखे हैं.’

वहीं पार्थ के विकास के खिलाफ जाने पर एकता कपूर ने कहा, ‘विकास से रिश्ता खत्म हो गया तो पार्थ उनके खिलाफ हो गए. मगर वो यह भी भूल गए कि विकास ने उनका करियर बनाया है. दोनों तीन साल तक साथ थे. किसी पर रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगाना आसान है. पहले एक्ट्रेसेस ऐसा किया करती थीं, लेकिन अब एक्टर्स ने भी इसे अपना हथियार बना लिया है.

आपको बता दें कि पार्थ ने विकास के खिलाफ वर्सोवा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था. पार्थ के मुताबिक, उन्होंने विकास के साथ शो ‘प्यार तूने क्या किया’ में काम किया, लेकिन इसका बकाया 5.5 लाख रुपए का भुगतान उन्होंने नहीं किया. बल्कि उनसे ही 50 लाख रुपये मांग लिया. पार्थ ने कहा कि विकास ने उनका करियर बर्बाद करने की धमकी भी दी.

पार्थ ने ये भी कहा था, ‘मेरी उनसे कोई निजी दुश्मनी नहीं है. हम अच्छे दोस्त थे. उन्होंने मेरे करियर में काफी मदद की है और इसके लिए मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा. मगर मेरे कड़ी मेहनत को अनदेखा नहीं किया जा सकता.’ हालांकि विकास के वकील ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. वकील के मुताबिक, विकास बहुत मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. वो जल्द ही इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे और शिकायतकर्ता के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे.