Confirmed: ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा बनेंगी टीवी एक्ट्रेस हिना खान

टीवी का सबसे बड़ा विवादित शो ‘बिग बॉस 11’ शुरू होने जा रहा है. शो के मेकर्स के साथ-साथ ऑडियंस भी शो को लेकर बहुत एक्ससाइटेड है. खबर है कि हीना खान ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा होगी. अब तक शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इस बात की पुष्टि की गई है कि टीवी अभिनेत्री ‘बिग बॉस’ के घर में हिस्सा लेंगी.

शो के अनाउंसमेंट पर जब हिना खान से इस बारे पुछा गया तो उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया और कहा, ये झूठी खबर है. ‘बिग बॉस 10’ सीजन में जब हिना अपने ऑन स्क्रीन बेटे रोहन मेहरा को सपोर्ट करने शो में पहुंची थी तब से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि हिना खान अगले सीजन में बिग बॉस के घर का हिस्सा बन सकती है. एक इंटरव्यू में हिना ने कहा था कि वो बिग बॉस के घर का हिस्सा कभी नहीं बनना चाहती क्यूंकि वो खुद को एक्सपोज़ नहीं करना चाहती.

बता दें, सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के किरदार में हिना खान को दर्शको ने खूब पसंद किया. अपने बेहतरीन अभिनय से हिना ने सबका दिल जीत लिया और अब वो बोग बॉस के घर के एंट्री लेंगी. सोर्सेज की माने तो इसके लिए हिना को बड़ी रकम ऑफर की गई है.

शो को शुरू होने में बस कुछ ही दिन रह गए है. ऐसे में शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है.

अब बस दर्शको को 1 अक्टूबर का इंतजार है, जब रात 10 बजे ‘बिग बॉस’ का प्रीमियर सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा और शो में भाग ले रहे बाकी कंटेस्टेंट क खुलासा होगा.