‘बिग बॉस’ के घर की फोटो हुई LEAK, इस बार क्‍या यहां रहेंगे कंटेस्टेंट?

छोटे पर्दे का सबसे विवादित और चर्चित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस का 11वां सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है, क्‍या यहां रहेंगे कंटेस्‍टेंट ?

1 अक्टूबर से ‘बिग बॉस सीजन 11’ के साथ सलमान छोटे पर्दे पर वापस लौट रहे हैं. हर सीजन की तरह इस बार भी दर्शकों में यह जानने को लेकर उत्सुकता है कि बिग बॉस के घर में कौन-कौन जाएगा. आपको बता दें कि बिग बॉस के घर की तस्वीर लीक हो गई है.

शो के शुरू होने में जहां महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं वहीं ट्विटर पर लीक एक तस्वीर को ‘बिग बॉस 11’ के लिए तैयार किया जा रहा घर बताया जा रहा है. यह तस्वीर ट्विटर फैन पेज पर अपलोड की गई है. यह पहले ही साफ है कि घर को दो हिस्सों में बांटा जाएगा. घर के एक हिस्से में सिलेब्रिटीज तो दूसरे में आम कंटेस्‍टेंट रहेंगे. इस हिसाब से तस्वीर में दिख रहे घर को दो हिस्सों में होना चाहिए था. इस तस्वीर पर कुछ पक्का तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन बिग बॉस का रोमांच बढ़ता नजर आ रहा है.

‘बिग बॉस’ का नया सीजन एक नई रणनीति के साथ सामने आई है. कंटेस्टेंट्स के नाम सीधे बताने के बजाए उनके ब्लैक एंड वाइट इमेज दिखा रहा है और दर्शकों को उसे पहचानने के लिए कह रहा है. चैनल ने कुछ दिन पहले एक तस्वीर शेयर की है, वो टर्किश मॉडल हलीमा मतलूब का है. उन्होंने इस शो में आने के लिए हामी भर दी है. दूसरे कंटेस्टेंट यूट्यूब सेन्सेशन और कॉमेडी स्टार हर्ष बेनीवाल हैं. ‘बिग बॉस’ ने ट्विटर पर दोनों की तस्वीर शेयर कर लोगों से पहचानने को कहा है.

हमीला मतलूब के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है. कोई इन्हें तुर्की की लेखिका बताता है, तो कोई इंग्लैंड में बसी पाकिस्तानी मॉडल. ट्विटर पर भी लोग इन्हें जानने के लिए उत्सुक दिख रहे हैं.