‘दिया और बाती’ फेम अनस ने बेटी को दिया जन्म, सोशल मीडिया पर की खुशी जाहिर

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'दिया और बाती' हम फेम अनस रशीद (सूरज) ने घर खुशियों का आगमन हुआ है.

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘दिया और बाती’ हम फेम अनस रशीद (सूरज) ने घर खुशियों का आगमन हुआ है. सूरज की पत्नी हीना इक़बाल ने 11 फरवरी को एक बेटी को जन्म दिया है. अनस ने अपनी यह खुशी फैंस के साथ साझा की. उन्होंने सबका शुक्रिया किया.

सूरज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. पहली बार पिता बनें अनस ने पत्नी और परिवार वालों का शुक्रिया कर रहे है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हैलो, प्यारे साथियों, कल हमारे घर एक बेटी ने जन्म लिया. मां और बेटी दोनों की सेहत अच्छी है. आप सबके प्यार दुआ के लिए शुक्रिया.’

बता दें, पिछले साल अनस और हीना ने पारिवारिक निकाह पढ़ा. हिना, अनस के ही गांव से ताल्लुख रखती है. हिना और अनस की उम्र में 14 साल फासला है. अनस के काम की बात करें तो उन्होंने ‘कहीं तो होगा’, क्या होगा निम्मो का’, ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’, ‘ऐसे करो न विदा’ और ‘दिया और बाती हम’ जैसी सीरियल्स में काम किया है.

कुछ महीनों पहले अनस ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें वह पत्नी हीना की तारीफ करते नहीं रुके. उन्होंने कहा, ‘हीना मेरे सभी फैसलों में साथ देती है. हिना उस वक़्त हैरान रह गई जब मैंने उनसे कहा कि मैंने टीवी छोड़ने का फैसला किया है. उन्होंने मुझसे कहा, ‘मुझे यकीन नहीं होता कि आप जैसा एक कलाकार ये सब कर सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here